Thursday , October 22 2020

SSR केस: 7 अक्टूबर को सलमान खान, करण जौहर समेत 8 टॉप सेलेब्रिटीज़ को मुज्जफरपुर कोर्ट में होना होगा पेश, भेजा गया नोटिस

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के तीन महीने बीत चुके हैं। इन तीन महीनों में आए दिन चौकाने वाले खुलासे हो रहे है। इस बीच मुजफ्फरपुर जिला न्यायालय ने सलमान खान और करण जौहर सहित आठ हस्तियों को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है। कोर्ट के मुताबिक, 7 अक्टूबर, 2020 को इन सभी को कोर्ट में उपस्थित होना है।

दरअसल, मुजफ्फरपुर के वकील सुधीर ओझा के परिवाद पर कोर्ट ने सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, साजिद नाडियावाला, भूषण कुमार और दिनेश विजयन को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है। इन सभी को इस संबंध में डिस्ट्रिक्ट कोर्ट से नोटिस भेजा जा चुका है। इन सभी को खुद या वकील के माध्यम से कोर्ट में हाजिर होना होगा।

वकील ओझा ने इन सभी टॉप सेलेब्रिटीज़ पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। जिसको लेकर उन्होंने मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में 17 जून को परिवाद दाखिल किया था। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए इन सभी को जिम्मेदार ठहराते हुए आईपीसी की धारा 306, 504 और 506 के तहत शिकायत दर्ज करवाई थी।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। इस मामले की जाँच पहले मुंबई पुलिस कर रही थी, लेकिन अब देश की तीन बड़ी एजेंसियाँ मामले की जाँच कर रही हैं। जिसमें NCB, ED और CBI शामिल है।

गौरतलब है कि सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियों के गले में तलवार लटक चुका है। हाल ही में करण जौहर द्वारा होस्ट की गई पार्टी का वीडियो वायरल होने के बाद कई दिग्गज अभिनेता एनसीबी के शिकंजे में घिरते नजर आ रहे है। एनसीबी अब वीडियो की जाँच में जुट गई है। ब्यूरो द्वारा इस बात की जाँच की जाएगी कि वीडियो असली है या फिर इसे डॉक्टरेड किया गया है। यदि वीडियो वास्तविक पाया जाता है, तो जाँच आगे बढ़ने की संभावना है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति