Friday , April 19 2024

IPL 2020 से पहले बड़े विवाद में फंसे धोनी, फैंस ने कहा शर्म करो

आईपीएल 2020 के ओपनिंग मुकाबले से पहले सीएसके के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी विवादों में फंसते दिख रहे हैं, सोशल मीडिया पर लगातार धोनी के खिलाफ बयानबाजी हो रही है, दरअसल माही के एक ऐज की टीजर सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है, धोनी चीनी मोबाइल कंपनी ओप्पो का विज्ञापन करते दिख रहे हैं, माही के इस विज्ञापन में नजर आने से फैंस नाराज हो गये हैं, वो तीखी प्रतिकिया जाहिर कर रहे हैं।

चीनी कंपनी का विज्ञापन

चीनी मोबाइल कंपनी ओप्पो का ये विज्ञापन उनके नये फोन ओप्पो रेनो 4 प्रो को लेकर है, ओप्पो ने माही के एक साल बाद वापसी करनी की थीम पर ये विज्ञापन बनाया है, ओप्पो ने धोनी पर एक विशेष कार्यक्रम 24 सितंबर को रिलीज कर सकता है, ओप्पो ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, वो शख्स जिसे हमने पिछले एक साल तक याद किया, कप्तान धोनी हमें सभी बाधाओं और एक बार फिर अपने पैरों पर खड़े होने के लिये प्रेरित कर रहे हैं, 24 सितंबर को तैयार रहिये उनकी भावुक यात्रा को देखने के लिये ।

चीनी कंपनियों का विरोध

धोनी के ओप्पो कंपनी के साथ विज्ञापन करने पर फैंस उनके खिलाफ तीखी टिप्पणियां दे रहे हैं, आपको बता दें कि जब से गलवान घाटी में भारत तथा चीनी सेना के बीच झड़प हुई है, तब से ही चीनी कंपनियों के खिलाफ भारत सरकार और देश की आवाम ने मोर्चा खोल रखा है, इसी दबाव की वजह से बीसीसीआई को अपने आईपीएल स्पॉन्सर वीवो का कांट्रेक्ट 1 साल के लिये सस्पेंड करना पड़ा, वीवो भी चीनी मोबाइल कंपनी है, और दबाव में उसे नया कांट्रेक्ट डीम 11 के साथ करना पड़ा है।

सचिन से भी नाराज हैं लोग

आपको बता दें सचिन तेंदुलकर के खिलाफ भी सोशल मीडिया पर लोगों ने मोर्चा खोल रखा है, दरअसल मास्टर ब्लास्टर ने भी चीनी कंपनी पेटीएम फर्स्ट के ब्रांड एंबेसडर बने हैं, पेटीएम का सीधा ताल्लुक चीन से है, चीनी कंपनी अलीबाबा का पेटीएम में बड़ा निवेश है, अब धोनी भी ओप्पो के विज्ञापन में दिख रहे हैं, इसलिये फैंस उनसे भी नाराज हो गये हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch