Wednesday , October 21 2020

एंबुलेंस ड्राइवर नौफल ने कोरोना संक्रमित लड़की का किया था रेप: पीड़िता ने लगाई फाँसी, गेट तोड़ बचाया गया

केरल के पतनमिट्टा से पिछले दिनों एक कोरोना पीड़िता के साथ बलात्कार की घटना सामने आई थी। अब खबर है कि उसी पीड़िता ने कोट्टयम के एक सरकारी मेडिकल कॉलेज में सुसाइड करने की कोशिश की है।

पीड़िता अपने आइसोलेशन वार्ड के बाथरूम में फँदे पर लटकने जा रही थी, तभी अस्पताल प्रशासन ने बाथरूम का गेट तोड़ कर उसे बचा लिया। फिलहाल लड़की की स्थिति स्थिर है और उसे निगरानी में रखा गया है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों केरल के पतनमतिट्टा जिले में कोरोना संक्रमित लड़की के साथ बलात्कार की घटना सामने आई थी। आरोपित की पहचान नौफ़ल नामक एक एंबुलेंस चालक के रूप में हुई थी। नौफ़ल ने घटना को अंजाम रविवार (6 सितंबर 2020) देर रात करीब 1 बजे दिया था। मामला उजागर होने के बाद पुलिस ने नौफ़ल की गिरफ्तारी की थी।

पड़ताल में मालूम हुआ था कि कोरोना संक्रमित के साथ बलात्कार करने वाला नौफ़ल अलाप्पुझा (Alappuzha) जिले का रहने वाला था और राज्य सरकार के 108 एंबुलेंस सर्विस विभाग से जुड़ा हुआ था।

20 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार की घटना उस वक्त हुई थी, जब उसे एंबुलेंस के जरिए पतनमतिट्टा से कोज़ेनचेरी स्थित कोविड स्वास्थ्य केंद्र ले जाया जा रहा था। ख़बरों के मुताबिक एंबुलेंस में दो मरीज थे। स्वास्थ्य अधिकारियों ने एक को कोज़ेनचेरी जिला अस्पताल लेकर जाने के लिए कहा और दूसरी को कोविड स्वास्थ्य केंद्र। इसके बाद नौफ़ल ने एक मरीज को जिला अस्पताल पहुँचाया और दूसरी को कोविड स्वास्थ्य केंद्र की तरफ लेकर गया।

कोविड स्वास्थ्य केंद्र जाने से पहले उसने एर्नामुला हवाई अड्डे के पास लड़की के साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने स्वास्थ्य केंद्र पहुँचने के बाद वहाँ मौजूद कर्मचारियों को पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद कर्मचारियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। उसी वक्त पीड़िता ने अपना बयान भी दर्ज कराया और पुलिस ने आरोपित एम्बुलेंस चालक नौफ़ल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को जाँच में पता चला कि आरोपित पर एक हत्या का मामला भी दर्ज है।

वहीं, पीड़िता के साथ हुई घटना की जानकारी होने के बाद उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन मेंटल ट्रॉमा से गुजरने के कारण उसे काउंसलिंग की आवश्यकता थी इसलिए उसे कोट्टयम मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाना पड़ा, जहाँ स्थानीय मीडिया के अनुसार उसने हाल में फाँसी लगाने की कोशिश की।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति