Tuesday , October 20 2020

सुशांत केस में सामने आया ये अहम गवाह, NCB दफ्तर पहुंचकर दी अंदर की कई जानकारियां

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Rajput) मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नॉरकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को एक और अहम गवाह मिला है. NCB की जांच के दौरान एक अहम गवाह उसके मुंबई कार्यालय पहुंचा और सुशांत केस में कई अहम जानकारियां दी.

जगदीश गोपीनाथ दास (Jagdish Gopinath Das) पुणे के पावना डैम (Pavana Dam) में वर्ष 2011 से मोटरबोट चला रहे हैं. जगदीश गोपीनाथ दास ने NCB को बताया कि वर्ष 2018 में अब्बास और रमजान अली ने मुझे फोन पर बताया कि उन्हें पावना डैम घूमने की जरूरत है. उसके बाद सुशांत सिंह राजपूत और अब्बास अली उसके बोट पर आए और डैम के बीच में जाकर तैराकी की.

तैराकी करने के बाद दोनों मोटरबोट के जरिए किनारे पर पहुंचे. जहां पर उसे शुल्क के रूप में 16 हजार रूपये दिए गए. वे दोनों इसके बाद भी समय समय पर पावना डैम पर आते रहे और बोट की सवारी करते रहे. वे डैम के बीच में आपती गवंडे नाम के टापू पर जाकर समय भी बिताते. उनके दोस्त भी उनके साथ वहां पर आते थे.

जगदीश गोपीनाथ दास ने बताया कि सारा अली खान, रिया चक्रवर्ती और श्रद्धा कपूर वहां पर आती थीं. लेकिन वे तीनों एक साथ कभी नहीं आईं. सुशांत राजपूत अक्सर रिया के साथ घंटों तक टापू पर बैठते थे. वहीं श्रद्धा कपूर एक बार सुशांत के साथ आईं थीं. सारा अली खान ने सुशांत के साथ 3-4 बार उनके मोटरबोट के जरिए टापू पर जाकर पार्टी की.

इनके अलावा सिद्धार्थ पीठानी, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, शोविक और जैद भी टापू पर आते थे. ये लोग घंटों टापू पर बैठते थे और दारू, गांजा का  जमकर नशा करते थे. जगदीश के कहा कि इन लोगों की निजी जिंदगी के बारे में उनके पास कोई जानकारी नहीं है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति