Saturday , October 24 2020

पायल घोष का अनुराग कश्यप पर नया आरोप, दिखाए उन्हें आपत्तिजनक वीडियोज

एक्ट्रेस पायल घोष ने हाल ही में अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। पायल का कहना है कि अनुराग ने उनके साथ जबरदस्ती की थी। अब एक न्यूज चैनल से बातचीत में पायल घोष ने आपबीती बताई है। उनका कहना है कि अनुराग कश्यप उन्हें लाइब्रेरी लेकर गए थे जहां उन्होंने कुछ आपत्तिजनक वीडियोज मुझे दिखाए।

पायल घोष ने आगे कहा कि मीटू मूवमेंट के दौरान भी मैंने अपनी आपबीती बताई थी, लेकिन बाद में मैंने खुद वे ट्वीट्स डिलीट कर दिए। मैं इस समय अपने परिवार की ओर से सपोर्ट की उम्मीद कर रही हूं। अनुराग कश्यप अगर माफी मांगते हैं तो मैं उन्हें माफ करने के लिए तैयार हूं। इसके साथ ही मैं बॉलीवुड सेलेब्स के सपोर्ट की भी उम्मीद कर रही हूं।

आपको बता दें कि खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अनुराग कश्यप पर यह गंभीर आरोप लगाया है। घोष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मदद की मांग की है। इसके बाद कंगना रनौत से लेकर महिला आयोग तक अनुराग कश्यप के खिलाफ उठ खड़ी हुई हैं।

राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा भी इस मामले में आगे आई हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘तुम अपनी शिकायत मुझे मेल कर सकती हो। राष्ट्रीय महिला आयोग इस मामले को देखेगा।’ पायल घोष ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा, ‘शुक्रिया मैं जल्द ही करूंगी।’

वहीं, अनुराग कश्यप ने पायल घोष के आरोपों का जवाब देते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए थे। उन्होंने पायल घोष के आरोपों को बेबुनियाद ठहराया था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, ‘अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं। यह बस शुरुआत है। बहुत फ़ोन आ चुके हैं कि नहीं मत बोल और चुप हो जा। यह भी पता है कि पता नहीं कहां-कहां से तीर छोड़े जाने वाले हैं। इंतज़ार है।’

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति