Saturday , April 20 2024

अनुराग कश्यप पर आरोप के बाद कंगना रनौत ने खोली पोल, ‘मुझे अपने कमरे में ले जाते…’

एक्ट्रेस पायल घोष द्वारा फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाये जाने के बाद मीटू मूवमेंट पर एक बार फिर से चर्चा शुरु हो गई है, वहीं अनुराग कश्यप पर लगे इन आरोपों पर कंगना रनौत लगातार प्रतिक्रिया दे रही हैं, साथ ही दिग्गज फिल्ममेकर की गिरफ्तारी की मांग कर रही है, पायल घोष का समर्थन करते हुए कंगना ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

कंगना का खुलासा

कंगना रनौत ट्विटर पर लगातार एक्टिव दिख रही हैं, उन्होने एक्ट्रेस पायल घोष का समर्थन करते हुए खुलासा किया है कि बॉलीवुड में उनके साथ कई अभिनेताओं ने दुष्कर्म करने जैसी कोशिश की थी, कंगना ने ट्विटर पर यौन शोषण के अनुभव को साझा करते हुए बताया कि एक्टर अपने रुम, वैन तथा पार्टी में उनका शोषण करने की कोशिश करते थे।

क्या कहा कंगना ने

कंगना ने ट्विटर पर लिखा है, जो पायल घोष कह रही हैं, कई बड़े हीरो ने मेरे साथ भी ऐसा किया है, जैसे कि रुम या वैन बंद होते ही अपने गुप्तांग को दिखाना या किसी पार्टी में डांस करते हुए मुंह में जीभ को ले जाना, काम के बहाने घर पर आना, फिर उनके साथ जबरदस्ती करना, इतना ही नहीं कंगना ने मीटू मूवमेंट को बॉलीवुड की असफलता बताया है।

उत्पीड़न करने वाली इंडस्ट्री

इन दिनों कंगना फिल्म इंडस्ट्री को बुलीवुड यानी उत्पीड़न करने वाली फिल्म इंडस्ट्री की संज्ञा दे रही हैं, उन्होने अपने एक ट्वीट में लिखा है, मीटू मूवमेंट बुलीवुड में असफल रहा है, क्योंकि सबसे ज्यादा रेपिस्ट और शोषण करने वाले उदारवादी थे, इसलिये इस मूवमेंट को मार दिया गया, मुझे पूरा यकीन है कि अन्य पीड़िताओं की तरह पायल घोष को भी परेशान किया जाएगा, चुप करवा दिया जाएगा, हम अच्छा समाज के हकदार हैं।

अनुराग पर क्या कहा
सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, एक्ट्रेस के कई फैंस इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, इससे पहले कंगना ने अनुराग की ट्विटर पर आलोचना करते हुए लिखा था, जहां तक मुझे मालूम है, अनुराग ने स्वीकार किया है, वो कई शादी के बावजूद भी कभी भी मनॉगमस (एक महिला से शादी करने वाले) नहीं रहे, जो उन्होने पायल के साथ किया, वह बुलीवुड में आम बात है, बाहर से आकर संघर्ष करने वाली लड़कियों से सेक्स वर्कर्स की तरह व्यवहार करना इनके लिये सामान्य बात है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch