Wednesday , October 28 2020

दीपिका पादुकोण के खिलाफ NCB जुटा रही सबूत, जल्द भेजा जा सकता है समन: रिपोर्ट्स

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के ख़िलाफ़ सबूत जुटा कर एक ओर जहाँ नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो उन्हें जल्द समन भेजने की तैयारी में जुटी है, वहीं उनकी टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश से इस मामले में पूछताछ जारी है। उनके अलावा सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, सिमोन खंबाता को भी इस हफ्ते तक एनसीबी द्वारा समन भेजे जाने के पूरे-पूरे आसार हैं।

दीपिका का नाम ड्रग मामले में पड़ताल के दौरान इसी हफ्ते सामने आया है। इस बीच उनकी व्हॉट्सएप की एक बातचीत भी वायरल हो चुकी है। उस चैट को लेकर दावा किया जा रहा है कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण उसमें किसी k नाम के शख्स से कथित तौर पर हैश की माँग कर रही हैं। अब यह ‘k’ कौन है? इसी को लेकर कयास लगाए गए हैं कि वह करिश्मा प्रकाश हैं, उनकी मैनजर।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 28 अक्टूबर 2017 को हुई यह बातचीत इस प्रकार है:

10:03AM (+91-992——-) D(D मतलब दीपिका माना जा रहा है):K..तुम्हारे पास माल है?
10:05 AM (+91-961——-) ‘K’: मेरे पास है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूँ।10:05, K: मैं अमित से पूछ सकती हूँ अगर आपको चाहिए।
10:07, दीपिका:हाँ!! प्लीज
10:08, K: अमित के पास है, वो इसे ला रहा है।
10:12, दीपिका: हैश न?
10:12, दीपिका: वीड नहीं।
10:14, K: आप कोको किस समय आ रहे हो?
10:15: दीपिका: 11:30/12:00
10:15: दीपिका: शाल किस समय तक है वहाँ?
K: मुझे लगता है कि उसने 11:30 तक कहा है क्योंकि उसे 12 बजे कहीं और जाना है

गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पैसों की हेरफेर के दौरान कुछ चैट्स को खंगाला था, उसी के बाद उन्हें ड्रग एंगल के सबूत मिले, जिसे उन्होंने एनसीबी को भेज दिया। एनसीबी ने मामला संभालते ही सारी पड़ताल की और करीब 20 लोगों को हिरासत में लिया। इमें रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती का नाम भी पूरी पड़ताल में शामिल है।

बता दें कि ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती 8 सितंबर को गिरफ्तार हुई थीं। उसके बाद से वे मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। 2 बार उनकी जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। रिया पर आरोप है कि वे सुशांत के लिए ड्रग्स का प्रबंध करती थीं। दावा है कि रिया ने करीब 25 बॉलीवुड सेलेब्स का नाम एनसीबी के सामने लिया है, जो ड्रग्स का सेवन करते हैं।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति