Thursday , October 22 2020

ड्रग्स जांच LIVE: दो TV सितारों के घर रेड, बुलाकर पूछताछ कर रही NCB

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल सबसे बड़ा बन गया है. एनसीबी के रडार पर बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स हैं जिन पर या तो ड्रग्स लेने का या फिर ऐसी पार्टियों में शामिल होने का आरोप है. अब खबर आ रही है कि एनसीबी बुधवार को कई फिल्म-टीवी एक्टर्स को समन भेजने वाली है. इसी कड़ी में टीवी एक्टर अविगेल और सनम एनसीबी दफ्तर पहुंच चुके हैं. दोनों ने नच बलिए रियलिटी शो में हिस्सा लिया था. अब ड्रग्स विवाद में भी दोनों का नाम सामने आया है.

अविगेल-सनम के घर एनसीबी की रेड

बताया जा रहा है कि एनसीबी को दोनों अविगेल और सनम के खिलाफ कुछ पुख्ता सबूत मिले थे. सुबह के समय एनसीबी की एक टीम ने दोनों कलाकारों के घर रेड की थी. कई घंटो चली उस रेड में एनसीबी के हाथ क्या सबूत मिले हैं, ये सामने नहीं आया है. लेकिन दोनों का एनसीबी दफ्तर पहुंचना दिखाता है कि उन से कई तरह के सवाल-जवाब किए जाएंगे.

कई सितारों से होगी पूछताछ

जब से सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आया है, बॉलीवुड की मुसीबत काफी बढ़ गई है. हाल ही में श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, दिया मिर्जा, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान जैसे सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं. श्रद्धा और दीपिका पादुकोण के खिलाफ तो एनसीबी को कई पुख्ता सबूत भी मिले हैं. ऐसे में एनसीबी अब अपनी जांच को सिर्फ सुशांत तक सीमित नहीं रखना चाहती है. एक केस के बहाने अब सालों से फल-फूल रहे उस ड्रग्स सिंडिकेट को खत्म करने की तैयारी है, जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि कई बॉलीवुड हस्तियां इसमें शामिल हैं.

दीपिका पर कसा शिकंजा

दीपिका की बात करें तो उन पर शिकंजा क्वान कंपनी की मैनेजर करिश्मा की वजह से कसता दिख रहा है. करिश्मा के जरिए दीपिका ने गांजा मंगवाया था. इस सिलसिले में उनकी 2017 की एक चैट भी सामने आई है. ऐसे में एनसीबी दीपिका पादुकोण से भी पूछताछ की तैयारी कर रही है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति