Wednesday , October 28 2020

श्रद्धा कपूर के राज को जया साह ने NCB को बताया, बढ सकती है मुश्किल!

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड ड्रग नेक्सस पर अपना शिकंजा कसने के साथ ही लगातार तीसरे दिन जया साहा से पूछताछ की, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिर रिया की टैलेंट मैनेजर जया ने इलेक्ट्रॉनिक सबूतों के साथ पूछताछ की गई है, जिसमें उनके संदेश तथा कॉल डेटा रिकॉर्ड भी शामिल थे, सूत्रों का दावा है कि वह पूछताछ के दौरान सही जवाब नहीं दे सकी, ज्यादातर सवालों पर चुप ही रही।

श्रद्धा का नाम लिया

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जया साहा ने खुलासा किया, कि उन्होने एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के लिये सीबीडी तेल की खरीदी की, साहा ने जांच एजेंसी को बताया कि उसने ही श्रद्धा के लिये ऑनलाइन ऑर्डर कर सीबीडी ऑयल का इंतजाम किया था, आपको बता दें कि सीबीडी एक ड्रग है, जो भारत में प्रतिबंधित है।

चैट को लेकर सवाल

एनसीबी ने जया साहा से नम्रता शिरोडकर के साथ हुई चैट पर सवाल किया, तो उन्होने कहा कि हां चैट तो उसी की है, लेकिन इस बारे में उन्हें कुछ याद नहीं है, चैट में एन के नाम से की गई चैट पर एनसीबी को शक है कि एन का संबंध नम्रता शिरोडकर से तो नहीं है। बॉलीवुड में उनके चैट में दूसरा नाम जो सामने आया है, वह दीपिका पादुकोण का है, जया को एनसीबी द्वारा ड्रग्स की खरीद तथा आपूर्ति के सबूतों के आधार पर गिरफ्तार किये जाने की संभावना है।

रिया के जमानत पर सुनवाई

दूसरी ओर रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती के वकील ने बताया कि बॉम्बे हाईकोर्ट के मुख्य न्यायधीश ने बुधवार को भारी बारिश की वजह से छुट्टी की घोषणा की थी, Rhea chakrabortyगुरुवार को उनकी याचिका पर सुनवाई की जाएगी, रिया को इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किया गया था, 22 सितंबर तक उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया था, जिसे अब 6 अक्टूबर तक के लिये बढा दिया गया है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति