Friday , April 19 2024

अंतरवस्त्र में नेहा कक्कड़ ने कराया फोटोशूट, दिखाया ग्लैमरस अवतार!

बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ अपने करियर के शानदार दौर से गुजर रही हैं, उनकी गिनती फिल्म इंडस्ट्री के सबसे कमाऊ सिंगरों में की जाती हैं, नेहा ने कई सारे बैक टू बैक हिट गानों को अपनी आवाज दी है, नेहा ना सिर्फ बॉलीवुड सिंगिंग बल्कि म्यूजिक एलबम्स के जरिये भी छायी हुई हैं, जिसके बदौलत उन्होने करोड़ों फैंस बना लिये हैं।

इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोवर

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ को सोशल मीडिया क्वीन कहा जाता है, सिर्फ इंस्टाग्राम पर उन्हें 4.6 करोड़ लोग फॉलो करते हैं, वो इस प्लेटफॉर्म पर भारत की सबसे ज्यादा फॉलोवर वाली सितारों में से एक है। अब नेहा ने अपने इंस्टा हैंडल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जो तेजी से वायरल हो रही है।

बोल्ड अंदाज

इन तस्वीरों में नेहा कक्कड़ का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है, दरअसल ये तस्वीरें एक अंडरगार्मेंट कंपनी के फोटोशूट की है, नेहा ने इस कंपनी के लिये फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें उन्होने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, देखते ही देखते इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया का तापमान बढा दिया है।

15 लाख से ज्यादा लाइक

नेहा कक्कड़ की इन तस्वीरों पर महज कुछ ही घंटों में 15 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, इसके साथ ही हजारों की संख्या में लोग इस पर कमेंट्स कर रहे हैं, फैंस को नेहा का बिंदास लुक बेहद पसंद आ रहा है, लोग नेहा की खूब तारीफ कर रहे हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch