Friday , April 19 2024

मॉडल का बड़ा दावा, बड़े क्रिकेटर्स की पत्नियां भी लेती है ड्रग्स, IPL मैचों के बाद चलता है कोकीन

इन दिनों हिंदी फिल्मी इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर कोहराम मचा हुआ है, एनसीबी की तरफ से फिल्म जगत के कई एक्टर और एक्ट्रेस को पूछताछ के लिये लगातार बुलाया जा रहा है, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान तथा रकुल प्रीत सिंह समेत कुछ लोगों को समन जारी किया गया है, इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस तथा मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने दावा किया है, कि आईपीएल में भी ड्रग्स का इस्तेमाल जमकर हुआ है, उनके मुताबिक आईपीएल में केकेआर के मैच के बाद क्रिकेटर और बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियां वॉशरुम में भी कोकीन का सेवन करती थीं।

शर्लिन ने क्या कहा

हिंदी न्यूज चैनल एबीपी न्यूज से बात करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने ये भी दावा किया कि अगर उन्हें एनसीबी की ओर से पूछताछ के लिये बुलाया जाता है, तो वो कई राज खोल देंगी, उन्होने न्यूज चैनल से कहा कि कोलकाता नाइटराइडर्स के मैच के बाद क्रिकेटर्स तथा बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियां वॉशरुम में कोकीन का सेवन करती थी, हालांकि उन्होने ये नहीं बताया कि ये घटना आईपीएल के किस सीजन की है।

भारत से बाहर आईपीएल

मालूम हो कि तीसरी बार आईपीएल के मुकाबले देश से बाहर खेले जा रहे हैं, इससे पहले ये लीग दक्षिण अफ्रीका में भी खेला जा चुका है, ipl2020जबकि दूसरी बार आईपीएल का आयोजन यूएई में किया जा रहा है, आपको बता दें कि हम शर्लिन चोपड़ा के दावों की पुष्टि नहीं करते हैं।

वॉशरुम में कोकीन का सेवन

शर्लिन चोपड़ा ने ड्रग्स पार्टी के बारे में बताया कि मैं केकेआर का मैच देखने के लिये कोलकाता गई थी, मैच के बाद पार्टी का आयोजन किया गया था, मैं भी उस पार्टी में शामिल हुई, मैंने देखा कि क्रिकेटर्स और बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां वहां थी, मैं डांस करते-करते थक गई थी, तो मैं फ्रेश होने के लिये वॉशरुम गई, लेकिन वहां जो चल रहा था, वो देखकर मैं हैरान रह गई, हर कोई कोकीन का इस्तेमाल कर रहा था।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch