Monday , October 26 2020

मारपीट, धमकी से तंग पूनम पांडेय ने शादी के बाद दो हप्ते में ही पति सैम अहमद बॉम्बे से अलग होने का लिया फैसला, विवादों से नाता पुराना

बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडेय चर्चाओं में बनी हुई हैं। लगभग 2 हफ्ते पहले उन्होंने सैम अहमद बॉम्बे से शादी की थी। पूनम पांडेय ने पिछले हफ्ते अपने पति सैम अहमद बॉम्बे पर उत्पीड़न (मोलेस्टेशन), मारपीट और धमकी देने का आरोप लगाया था। अब उन्होंने इस शादी को ख़त्म करने का फैसला किया है। पूनम पांडेय ने कहा कि अब वह सैम अहमद बॉम्बे के पास वापस नहीं जाएँगी। उन्होंने इस बात के भी संकेत दिए कि वह बहुत जल्द आधिकारिक तौर पर अपना रिश्ता ख़त्म कर लेंगी।

पूनम ने कहा था, “हमारे बीच किसी मुद्दे पर बात हो रही थी, कुछ ही समय में बात बहस में तब्दील हुई और उसने (सैम अहमद बॉम्बे) मुझ पर हाथ उठा दिया। इसके बाद उसने मुझे पीटा और गला तक दबा दिया, एक बार के लिए लगा मेरी जान चली जाएगी। उसने मेरे चेहरे पर मुक्का मारा, मेरा बाल खींचा और मेरा सिर दीवार से लड़ा दिया। फिर भी मैं किसी तरह लड़ झगड़ कर कमरे से बाहर आ गई। होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को बुलाया और मैंने शिकायत दर्ज कराई। इतना सब कुछ झेलने के बाद मुझे ऐसा लगता है कि मैं इस बात का सबसे बेहतर उदाहरण हूँ कि प्यार अंधा होता है।”

यह पहला ऐसा मौक़ा नहीं है जब पूनम पाण्डेय विवादों के कारण चर्चा में बनी हुई हैं। 2011 में हुए क्रिकेट विश्व कप के दौरान पूनम पाण्डेय ने एक बयान दिया था जिसने खूब सुर्खियाँ बटोरी थीं। पूनम ने अपने बयान में कहा था, “भारत यह मैच जीतता है तो मैं सारे कपड़े उतार दूँगी।” पूनम के इस बयान पर काफी विवाद हुआ था, तमाम लोगों ने इस बयान पर प्रतिक्रिया दी थी। बीसीसीआई ने भी पूनम पाण्डेय के इस बयान की आलोचना की थी।

इसके अलावा पूनम पाण्डेय ने इस साल राज कुंद्रा के विरुद्ध बॉम्बे उच्च न्यायालय में मामला दर्ज कराया था। पूनम ने अपने आरोप पत्र में कहा था कि उन्हें पाकिस्तान और देश के कई हिस्सों से कॉल आती हैं। उन कॉल्स में आपत्तिजनक और अश्लील बातें की जाती हैं। पूनम की एप्लीकेशन राज कुंद्रा की एक कंपनी देखती थी, उनके बीच साल 2019 में कॉन्ट्रैक्ट हुआ था। पूनम का आरोप था कि राज कुंद्रा की कंपनी ने उनका निजी नंबर सार्वजनिक कर दिया था, जिसके बाद उनके साथ इस तरह की परेशानी हुई थी।

बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे के पति सैम अहमद को बॉम्बे पुलिस ने गोवा में 22 सितंबर 2020 को गिरफ्तार किया था। उनके ख़िलाफ़ पूनम ने मोलेस्टेशन, धमकी देने और मारपीट करने का आरोप लगाया था। पुलिस में दर्ज श‍िकायत के मुताबिक, दक्ष‍िण गोवा के कानाकोना गाँव में पूनम पांडे किसी फिल्‍म की शूटिंग कर रही थीं। यह घटना तभी हुई। कानाकोना पुलिस थाने के इंस्‍पेक्‍टर तुकाराम चव्‍हाण के अनुसार, पूनम ने अपनी श‍िकायत में कहा है कि सोमवार (सितंबर 21, 2020) की रात सैम अहमद ने उन्‍हें मोलेस्‍ट किया और मारपीट की। इतना ही नहीं, पूनम ने यह भी कहा कि सैम अहमद बॉम्‍बे ने उन्‍हें अंजाम भुगतने की भी धमकी दी है।

उल्लेखनीय है कि अभिनेत्री के 46 वर्षीय पति सैम अहमद पेशे से एक फिल्म डायरेक्टर हैं, जिनका घर दुबई में है। उनके एक प्रोडक्शन हाउस का नाम बॉम्बे मैटिनी फिल्म्स भी है। वहीं, पूनम पांडे कानपुर से हैं। उन्होंने साल 2013 में फिल्म नशा से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद से वह अपने बोल्ड फोटोशूट के कारण अक्सर चर्चा में रहीं। उन्होंने कई तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया। सैम अहमद बॉम्बे के साथ उनका रिलेशन करीब तीन साल पुराना है। बीती 27 जुलाई को दोनों ने सगाई की थी और 10 सितंबर को सोशल मीडिया पर खबर दी थी कि उन्होंने शादी कर ली है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति