Thursday , October 22 2020

अनुराग कश्‍यप पर आरोपों के बीच पायल घोष का सनसनीखेज ट्वीट, ‘मैं छत से लटकी हुई पाई गई तो…’

फिल्‍ममेकर अनुराग कश्‍यप की मुश्किलें पायल घोष ने बढ़ा दी हैं, उनकी एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है । पायल घोष नाम की इस एक्‍ट्रेस का आरोप है कि अनुराग ने उनके साथ जबरदस्‍ती की है । पायल ने अपनी सुरक्षा को खतरा भी बता दिया था । ट्वीट कर पायल ने पीएम मोदी से मदद भी मांगी थी । अब एक बार फिर पायल ने सनसनीखेज पोस्‍ट की है ।

पायल का पोस्‍ट

पायल घोष ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा है- ‘मिस्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ मैंने एक जाने-माने पोर्टल को इस घटना से जुड़ा एक इंटरव्यू दिया था और बाद में मुझे पता चला कि उन्हें इसके लिए खुद कश्यप से परमिशन चाहिए थी । पायल आगे लिखती है- इंडिया, अगर मैं छत से लटकी हुई पाई जाती हूं तो याद रखें कि मैंने सुसाइड नहीं किया है । हालांकि उनके पास डिप्रेशन और ड्रग्स वाले नैरेटिव की कहानी तैयार है।’

मीटू हैशटैग के साथ किया शेयर

पायल घोष ने इस पोस्ट के साथ 2 हैशटैग भी यूज किए हैं ।  #NotGoingDown और #MeToo । पायल का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है । पायल ने इस पोस्ट के जरिए अपनी हत्या की आशंका जताई है । हालांकि उनके इस बयान पर कई तरह के रिएक्‍शन आ रहे हैं । पायल को कई लोग अवसरवादी भी बता रहे हैं । तो वहीं कई अनुराग कश्‍यप और उनके सपोर्टर्स पर बरस रहे हैं ।

एफआईआर दर्ज

गौरतलब है कि पायल घोष ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में अनुराग कश्यप के खिलाफ IPC के सेक्शन 376, 354, 341, 342 के तहत शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी । हालांकि पूरे मामले में अनुराग कश्‍यप दृढ़ हैं, वो इन बातों को झूठा और आधारहीन बता रहे हैं । अनुराग के सपोर्ट में उनके साथ काम करने वाली कई एक्‍ट्रेसेज और उनकी दोनों पूर्व पत्नियों ने भी पोस्‍ट शेयर किए थे ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति