Wednesday , April 24 2024

रिया मेरे घर में ड्रग्स रखती थी, रकुल प्रीत ने NCB की पूछताछ में कबूला: मीडिया रिपोर्ट में दावा

ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आज बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत से पूछताछ की। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने पूछताछ में दावा किया कि उनके निवास से बरामद ड्रग्स रिया चक्रवर्ती की हैं। हालाँकि, खुद नशीले पदार्थों का सेवन करने से अभिनेत्री ने इनकार किया है।

रिपब्लिक भारत की रिपोर्ट के अनुसार, रकुल प्रीत ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती ही उनके घर में ड्रग्स रखती थी और एजेंसी को जो ड्रग्स मिले हैं वो रिया के हैं। अभिनेत्री ने कथित तौर पर यह भी कहा कि उसका ड्रग पेडलर्स के साथ कोई संबंध नहीं है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी की पूछताछ के दौरान, रकुल प्रीत सिंह ने दावा किया कि रिया चक्रवर्ती को उसके घर पर ड्रग्स रखा करती थी। रकुल प्रीत ने कहा कि उसके घर से बरामद किया गया ‘सामान’ उसका नहीं था।

रिपोर्ट्स के अनुसार, ड्रग्स को लेकर रकुल प्रीत ने अपनी और रिया के बीच व्हाट्सएप पर हुई बातचीत को भी स्वीकार किया है। जब एनसीबी के अधिकारियों ने उसे चैट दिखाया, जिसमें दोनों ड्रग्स पर चर्चा कर रहे थे और रिया को प्रतिबंधित नशीले पदार्थों के बारे में पूछते हुए देखा गया, तो रकुल प्रीत ने चैट को सही बताया।

कल, NCB ने रकुल प्रीत सिंह के घर पर छापा मारा, जिसके बाद एजेंसी द्वारा दूसरा समन जारी किया गया था। रकुल प्रीत सिंह आज शुक्रवार (सितम्बर 25, 2020) को लगभग चार घंटे की पूछताछ के बाद अपने घर पहुँची। ।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड और टीवी स्टार्स के खिलाफ एक्शन लेने शुरू कर दिए हैं। एजेंसी पिछले दो दिनों से टीवी की मशहूर जोड़ी अबीगेल पांडे और सनम जौहर से ड्रग्स केस में पूछताछ कर रही है और उनके घर छापा भी मार चुकी है जहाँ से उन्हें चरस मिला है।
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch