Friday , March 29 2024

इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद वेब सीरीज बनाने जा रहे महेंद्र सिंह धोनी!

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से जरूर संन्यास ले लिया है लेकिन उनका खबरों में बने रहना जारी है. क्रिकेटर ने जितनी लोकप्रियता अपने क्रिकेटिंग करियर में पाई है, अब वे उसी लोकप्रियता को दूसरी फील्ड में  भुनाने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि धोनी एक वेब सीरीज को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. क्रिकेटर की पत्नी साक्षी धोनी ने इस नए प्रोजेक्ट के बारे में विस्तार से बताया है.

धोनी बनाएंगे वेब सीरीज?

धोनी अब पौराणिक विज्ञान (mythological sci-fi web-series) वेब सीरीज पर काम करने जा रहे हैं. अब इस सीरीज को एक ऐसी किताब से प्रेरित होकर बनाया जा रहा है जो अभी तक पब्लिश भी नहीं है और जिस लेखक ने ये किताब लिखी है वे ये उनकी पहली रचना है. ऐसे में रिस्क बड़ा है, लेकिन धोनी इसी स्टाइल के लिए जाने जाते हैं. इस नई सीरीज के बारे में साक्षी ने न्यूज एजेंसी को बताया है. वे कहती हैं- ये सीरीज पौराणिक विज्ञान-फाई है. ये एक अघोरी की कहानी होगी जो एक द्वीप पर हाई-टेक सुविधाओं के बीच फंस गया है. साक्षी मानती हैं कि इस सीरीज में अघोरी जिन राज से पर्दा उठाएगा उसके बाद कई मौजूदा विश्वास हमेशा के लिए बदल सकते हैं.

सीरीज में क्या होगा खास?

बताया जा रहा है इस सीरीज के लिए स्टारकास्ट की तलाश जारी है. वहीं अभी इस पर भी विचार होना है कि इस सीरीज को शूट कहा किया जाएगा. लेकिन एक चीज साफ कर दी गई है- इस सीरीज में बारीकियों पर ध्यान दिया जाएगा और हर किरदार को सटीक अंदाज में दिखाने की कोशिश रहेगी. ऐसे में धोनी की इस नई पारी को हर कोई देखना और महसूस करना चाहता है. वैसे धोनी की ही कंपनी ने पिछले साल डाक्यूमेंट्री रोर ऑफ द लायन’ को प्रोड्यूस किया था. उसमें चेन्नई सुपर किग्ंस के संघर्ष को दिखाया गया था. अब धोनी एक और सीरीज का निर्माण करने जा रहे हैं और फैन्स उसके लिए खासा उत्साहित हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch