Monday , October 26 2020

16 साल की बेटी को 1 साल से हवस का शिकार बना रहा था गुलाम रसूल, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

बाराबंकी/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के फतेहपुर थाना के एक गाँव में अपनी ही नाबालिग बेटी से अब्बू द्वारा दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपित अब्बू, गुलाम रसूल ने पिछले 1 साल से अपनी ही 16 साल की बेटी को हवस शिकार बनाया। वहीं लगातार दुष्कर्म के बाद जब उसकी बेटी 7 माह गर्भवती हो गई तब मामले का खुलासा हुआ।

इस मामले में पीड़ित किशोरी ने अपने अब्बू गुलाम रसूल के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाया है। बाप बेटी के रिश्तें को शर्मसार करती इस घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद चतुर्वेदी ने बुधवार (30 सितंबर, 2020) को बताया कि शहर कोतवाली के फतेहपुर क्षेत्र निवासी एक 16 साल की गर्भवती किशोरी ने अपने अब्बू पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

दर्ज शिकायत के अनुसार आरोपित गुलाम रसूल को लेकर पुलिस ने बताया कि वह आपराधिक प्रवृत्ति का है और अपने आपराधिक कारनामों की वजह से कई बार जेल भी जा चुका है। उस पर डकैती और हमले के कई मामले भी दर्ज है। गुलाम रसूल की पत्नी की 2 साल पहले ही मृत्यु हो गई थी जब वह अपने 8 वें संतान को जन्म दे रही थी।

पत्नी की मौत के बाद उसने अपनी 16 साल को बेटी को हवस का शिकार बनाना शुरू कर दिया। घर में उसकी दरिंदगी को रोकने वाला भी कोई नहीं था। वहीं बेटी के विरोध करने पर वह उसे मारता-पिटता और धमका कर रखता था। लगभग एक साल से उसने अपनी बेटी का कई बार यौन शोषण किया। इसी दौरान वह गर्भवती हो गई। गर्भवती होने के बावजूद अब्बू अपनी बेटी से शारीरिक संबंध बनाता रहा।

इस दरिंदगी के बारे में किशोरी की बुआ को 24 सितंबर को पता चला, जब पीड़िता के भाई का निकाह समारोह था। घर मे काफी नाते रिश्तदार मौजूद थे। इसी बीच घर का काम करने के दौरान उसके पेट में तेज दर्द शुरू हो गया। जिसके बाद लड़की के फूफी को अपने भाई की दरिंदगी की जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए। पीड़िता की फूफी ने उसे अपने साथ लेकर इलाके के थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद से आरोपित गुलाम रसूल फरार है।

पुलिस ने बताया कि किशोरी जब मुकदमा दर्ज कराने आई थी तो उसकी हालत ठीक नहीं थी। इस कारण उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया, हालत में सुधार न होने पर चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बुधवार को किशोरी ने बच्ची को जन्म दिया, पर उसकी मृत्यु हो गई।

पुलिस अधीक्षक ने बताया की फरार आरोपित गुलाम रसूल की तत्काल सूचना अपने आला अधिकारियों को दे दी गई थी। किशोरी और मृत बच्चें का मेडिकल कराया गया है। आरोपी पिता गुलाम रसूल के विरुद्ध कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति