Saturday , October 24 2020

NCB सूत्र: रिया चक्रवर्ती के घर से मिली डेढ़ किलो चरस, 10 साल तक की हो सकती है जेल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान ड्रग्स नेटवर्क का पता लगा, जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने एक के बाद एक कई खुलासे किए हैं । कुछ ड्रग पैडलर्स पकडे गए, सुशांत ​की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, भाई शोविक समेत जेल में है । एनसीबी की जांच के बीच अब एक खबर ये भी आई है कि रिया के घर से एनसीबी की टीम को डेढ़ किलो चरस बरामद हुई थी । इस वजह से ही रिया के खिलाफ केस मजबूत बना हुआ है ।

10 से 20 साल तक की सजा

दैनिक भास्कर में आई खबर के मुताबिक मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को 10 से 20 साल तक की जेल हो सकती है । वहीं rhea 2सुशांत केस में जांच कहां तक बढ़ी इस बारे में एनसीबी अधिकारी ने मीडिया को बताया है कि सुशांत की मौत से जुड़े किसी भी केस में हम जांच नहीं कर रहे हैं और सुशांत की मौत से हमारा कोई लेना देना नहीं है । सुशांत की मौत का मामला सीबीआई का है । हमारा केस ड्रग कार्टेल का है । हम इस मामले में ड्रग्स नेटवर्क का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं ।

19 लोगों की गिरफ्तारी

एनसीबी आधिकारी ने बताया कि इस मामले में अब तक 19 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है और सभी के पास से ड्रग्स बरामद की गई है । उन्होंने जानकारी दी कि इस मामले में गिरफ्तार सभी आरोपियों के पास से ड्रग्स की रिकवरी की गई है, और इन सभी पर एनडीपीएस एक्ट के ​तहत मामला दर्ज किया गया है । अधिकारी केRhea chakraborty अनुसार मामले में जिन भी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है उन पर ड्रग्स की पेमेंट करने या आर्थिक मदद करने का आरोप है । उन्होंने कहा कि शौविक ने ड्रग्स का प्रिक्योरमेंट किया था कि ऐसे में उसके अपराध को छोटा नहीं माना जा सकता है । ये सभी छोटे छोटे प्यादे हैं जो एक बड़े ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा हैं ।

किसी को नहीं दी गई क्लीन चिट

एनसीबी अधिकारी से जब ये जानकारी लेनी चाही कि क्‍या दीपिका सारा औश्र श्रद्धा को क्‍लीनचिट ले दी गई है, तो उन्‍होंने बताया कि इस पूरे मामले में हमने अभी तक किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी है । एनसीबी की टीम इस पूरे नेटवर्क का पता लगाने में जुटी हुई है । इस मामले में जैसे जैसे हमारे हाथ में सबूत लग रहे हैं वैसे वैसे हम कार्रवाई कर रहे हैं । आगे भी हम कई फिल्मी सितारों को समन भेज सकते हैं । जांच अभी जारी है । जांच अधिकारी ने रोचक जानकारी देते हुए कहा कि रिया और शोविक चक्रवर्ती के ​वकील शायद अब तक ये नहीं जानते कि रिया के घर से कितनी मात्रा में चरस जब्त की गई थी । उन्‍होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती के घर से एनसीबी की टीम को डेढ़ किलो चरस और बड़ी मात्रा में गांजा बरामद हुआ है ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति