Monday , October 26 2020

हाथरस मामले में प्रियंका गांधी बोली- मोहरों के निलंबन से क्या होगा, योगी आदित्यनाथ इस्तीफा दें

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने हाथरस के सामूहिक बलात्कार के मामले में कुछ अधिकारियों के निलंबन के बाद शुक्रवार को कहा कि मोहरों के निलंबन से क्या होगा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस्तीफा देना चाहिए।

उन्होंने यह भी कहा कि हाथरस के जिला अधिकारी और पुलिस अधीक्षक के फोन रिकॉर्ड सार्वजनिक किया जाना चाहिए ताकि पता चल सके कि किसके आदेश पर पीड़िता एवं उसके परिवार को कष्ट दिया गया।

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने ट्वीट किया, योगी आदित्यनाथ जी, कुछ मोहरों को निलंबित करने से क्या होगा? हाथरस की पीड़िता, उसके परिवार को भीषण कष्ट किसके ऑर्डर पर दिया गया? हाथरस के डीएम, एसपी के फोन रिकार्ड सार्वजनिक किए जाएं।

उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री जी अपनी जिम्मेदारी से हटने की कोशिश न करें। देश देख रहा है। योगी आदित्यनाथ इस्तीफा दो। गौरतलब है कि 19 वर्षीय दलित लड़की से कथित सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस अधीक्षक समेत कई अधिकारियों को निलंबित किया गया है।

मुख्यमंत्री ने सख्त निर्देश देते हुए कहा है कि जांच के दायरे में आने वाले एसपी समेत सभी पुलिस अधिकारियों, वादी पक्ष व प्रतिवादियों के नार्कों व पाॅलीग्राफी टेस्ट कराए जाएं। साथ ही शामली के पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल को हाथरस का नया पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। हाथरस कांड के लिए गठित एसआईटी ने शुक्रवार को अपनी प्रारंभिक रिपोर्ट मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंप दी।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति