Saturday , October 24 2020

हाथरस मामले में नहीं हुआ था पीड़िता के साथ रेप या गैंगरेप, इस रिपोर्ट में हुआ दावा

लखनऊ। जिस मामले में निर्भया कांड के बाद पूरे देश को हिला कर रख दिया उसको लेकर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है. सूबे के नेता जहां लगातार पीड़ित परिजनों से मुलाकात करके इंसाफ दिलाने का दावा कर रहे हैं वहीं जेएनएम मेडिकल कॉलेज  (JNM Medical College) की मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता के साथ रेप या गैंगरेप नहीं हुआ था.

पीड़िता के शरीर पर चोट के निशान
मेडिकल कॉलेज के एक्सपर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता के शरीर पर चोट के निशान पाए गए थे. उसकी गर्दन और पीठ पर जख्म के निशान मौजूद थें. लेकिन कई तरह की वैज्ञानिक टेस्टिंग के बाद कहीं से ये तथ्य सामने नहीं आया कि पीड़िता के साथ रेप या फिर गैंग रेप हुआ हो.
MEDICAL REPORT JNM HATHRAS

परिवार ने लगाए थे संगीन आरोप
हाथरस की पीड़िता की मौत से पहले उसके परिवार ने आरोपियों पर गंभीर आरोप लगाए थे. वो अभी तक पुलिस की कार्रवाई से सहमत नहीं हैं. गौरतलब है कि इस मामले को लेकर कुछ संदेहास्पद स्थितियां भी नजर आईं थीं.

वहीं इस गंभीर मामले को लेकर आज गांव में सर्वधर्म पंचायत हुई, जिसमें सभी पक्षों के नार्को टेस्ट कराने की मांग की गई ताकि मामले की सच्चाई सामने आ सके. आज परिवार से मिलने गए आरएलडी और समाजवादी पार्टी के समर्थकों के हुड़दंग के बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया था.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति