Saturday , April 20 2024

CM योगी की बिजली कर्मचारियों की हड़ताल पर दो टूक – विद्युत व्यवस्था बाधित करना कतई स्वीकार नहीं

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिजली कर्मचारियों से अपील की है कि वह जनता के हितों का ध्यान रखते हुए हड़ताल और कार्य बहिष्कार जैसी कार्रवाई न करें. साथ ही साथ ही प्रदेश की जनता से भी अपील की है कि समिति की ऐसी किसी गैर क़ानूनी हड़ताल और कार्य बहिष्कार का सरकार द्वारा सामना करने की स्थिति में धैर्य बनाए रखकर सहयोग करें.

सरकार अपने ध्येय वाक्य पर कर रही काम
सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार सबको बिजली ,पर्याप्त बिजली, निर्बाध बिजली के ध्येय वाक्य पर कम कर रही है. UPPCl और उसके सहयोगी निगमों द्वारा उपभोक्ता सेवाओं को बेहतर बनाने, अधिकतम सेवाओं को आनलाइन माध्यमों से उपलब्ध कराने व सही बिल समय पर बिल उपलब्ध कराने की दिशा में लगातार प्रयास किया जा रहा है.

कोविड में विद्युत सेवा बाधित करना गैरकानूनी
वर्तमान में शासन, प्रशासन कोविड महामारी से  जूझ रहा है. विद्युत सेवाएं आवश्यक सेवाएं हैं. इन्हें बाधित करना गैर क़ानूनी है. संघर्ष समिति के सदस्यों द्वारा जो स्थिति उत्पन्न की जा रही है वह स्वीकार्य नहीं है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch