Saturday , April 20 2024

ड्रग्स कनेक्शन: रिया को मिली बेल, शोविक की जमानत अर्जी खारिज

नई दिल्ली। ड्रग्स कनेक्शन को लेकर रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने सर्शत जमानत दे दी है. वहीं रिया के भाई शोविक की जमानत याचिका खारिज हो गई है. ड्रग पेडलर बासित परिहार की बेल भी कोर्ट ने रिजेक्ट की है. रिया को 1 लाख के निजी मुचलके पर जमानत मिली है. रिया को पासपोर्ट जमा करना होगा. वहीं रिया को मुंबई से बाहर जाने के लिए मंजूरी लेनी होगी. जब भी रिया को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा उन्हें हाजिर होना होगा.

सामने आई थी रिया की ड्रग्स चैट
11 सितंबर को स्पेशल NDPS कोर्ट ने इन पांचों की जमानत याचिका को खारिज किया था. इसके बाद सभी ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया था. 29 सितंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने सभी की जमानत अर्जी पर फैसला सुरक्षित रखा था. बता दें, रिया को एनसीबी ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था. रिया पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीद फिरोख्त करने का आरोप है. रिया और उनके भाई की कई ड्रग्स पेडलर्स संग चैट भी सामने आई थी.

रिया ने लिया सारा-रकुल का नाम
रिया पर एनसीबी का शिकंजा तब कसा जब उनके ड्रग्स चैट सामने आए. हालांकि इससे पहले आज तक को दिए इंटरव्यू में रिया ने कहा था कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया और वे टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं. रिया और शोविक के खिलाफ गंभीर सबूत मिलने के बाद एनसीबी ने दोनों को गिरफ्तार किया था. एनसीबी की पूछताछ में रिया ने कई सेलेब्स के ड्रग्स कनेक्शन और बॉलीवुड की ड्रग्स पार्टी के बारे में खुलासा किया. रिया ने ही ड्रग्स मामले में सारा अली खान और रकुल प्रीत का नाम लिया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch