Wednesday , October 21 2020

NCP नेता संजय शिंदे की गाड़ी में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, जिंदा जले

नासिक। महाराष्ट्र के नासिक (Nashik) में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता संजय शिंदे (NCP leader Sanjay Shinde) की गाड़ी में आग लग गई और गाड़ी के अंदर जलने की वजह से उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एनसीपी नेता संजय शिंदे ककी गाड़ी में आग उस वक्त लगी, जब वह मुंबई-आगरा हाईवे पर जा रहे है. इसी दौरान पिपलगांव बसवंत टोल प्लाजा के पास उनकी कार में शॉर्ट सर्किट हो गया.

अंगूर निर्यातक थे संजय शिंदे
बताया जा रहा है कि संजय शिंदे (Sanjay Shinde) नासिक जिले के एक अंगूर निर्यातक थे. पुलिस के मुताबिक, यह घटना मंगलवार दोपहर को पिंपलगांव बसवंत टोल प्लाजा के पास हुई, जब शिंदे कीटनाशक खरीदने के लिए पिंपलगांव जा रहे थे. पुलिस ने बताया कि वायरिंग में शॉर्ट-सर्किट की वजह से उनकी कार में आग लग गई.

कार के अंदर मिली सैनिटाइजर की बोतल
एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “आग लगने के बाद संजय शिंदे ने कार रोककर बाहर निकलने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो पाए, क्योंकि कार के दरवाजे लॉक हो गए थे. इसके बाद का तेजी से फैल गई और उनकी मौत हो गई.” अधिकारी ने बताया, “हमें कार के अंदर हैंड सैनिटाइटर (Hand Sanitizer) की एक बोतल मिली है और हमें शक है कि शायद इस वजह से आग तेजी से फैल गई होगी, क्योंकि यह एक ज्वलनशील पदार्थ है.”

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति