Thursday , October 22 2020

भड़के CM उद्धव ठाकरे- मुंबई से बॉलीवुड को खत्म किया तो बर्दाश्त नहीं करेंगे, कुछ लोग बदनाम करने में जुटे

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है कि अगर मुंबई से बॉलीवुड को खत्म करने या शिफ्ट करने के लिए जिस तरह से प्रयास किए जा रहे हैं, उसे हम बर्दाश्त नहीं करेंगे.

मुंबई की महत्ता के बारे में बताते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा, ‘मुंबई न केवल भारत की वित्तीय राजधानी है, बल्कि यह सांस्कृतिक राजधानी भी है. बॉलीवुड और सिनेमा बड़ी संख्या में लोगों के लिए रोजगार पैदा करते हैं.’ उन्होंने आगे कहा, ‘बॉलीवुड अपने सिनेमा के लिए दुनियाभर में बहुत प्रसिद्ध है और हॉलीवुड फिल्मों की तरह ही शानदार तथा अच्छी फिल्में बनाता है. लेकिन पिछले कुछ दिनों से यह देखा गया है कि एक निश्चित वर्ग के लोग इसे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं, जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और कष्टपूर्ण है.’

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज गुरुवार को मल्टीप्लेक्स और सिनेमा थिएटर मालिकों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान यह टिप्पणी की. साथ ही मुख्यमंत्री ठाकरे ने सिनेमा मालिकों यह आश्वासन भी दिया कि राज्य सरकार जल्द ही मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों को फिर से खोलने के लिए एसओपी पर काम कर रही है.

इस बीच कोरोना संकट की वजह से देशभर के सिनेमाहॉल मार्च से ही बंद थे, लेकिन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए आज गुरुवार का दिन खास रहा, क्योंकि करीब सात महीने बाद फिर देश के ज्यादातर थिएटर खुल गए. हालांकि थिएटर खुलने के बावजूद भी फिल्म मेकर्स कोई भी बड़ी फिल्म कोरोना काल में रिलीज करना नहीं चाहते हैं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति