Saturday , April 20 2024

Bihar Assembly Election: चिराग बोले- मुझे तस्वीर की जरूरत नहीं, मैं PM मोदी का हनुमान हूं, कहिए तो सीना चीर के दिखा दूं

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में बयानबाजी तेज हो गई है। जेडीयू और एलजेपी के बीच जारी विवाद में शुक्रवार को फिर लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष ने मोदी प्रेम प्रदर्शित किया है। चिराग पासवान ने कहा कि मैं पीएम नरेंद्र मोदी का हनुमान हूं। मीडिया से बात करते हुए एलजेपी अध्यक्ष ने कहा कि मुझे मोदी की तस्वीर कहीं नहीं लगानी, वो मेरे दिल में बसते हैं। मैं उनका हनुमान हूं, मेरा सीना चीर कर देख लें। मोदी के साथ था, हूं और रहूंगा।

नीतीश को पीएम की तस्वीर इस्तेमाल करने की जरूरत

चिराग ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार परेशान थे कि कहीं मैं प्रधानमंत्री की तस्वीर का इस्तेमाल न कर लूं। उन्होंने पूछा कि बताएं हमारे किस प्रत्याशी ने पीएम की तस्वीर का प्रयोग किया। एलजेपी अध्यक्ष ने कहा कि तस्वीर लगाने की जरूरत मुझे नहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को है, क्योंकि वे हमेशा नरेंद्र मोदी का अपमान और विरोध करते रहे हैं।

अकेले चुनाव लड़ने से उनको होगा नुकसान

चिराग ने कहा कि एलजेपी 20 साल पुरानी पार्टी है, ऐसे में क्यों मेरी पार्टी की अपनी सोच और राय नहीं हो सकती? उन्होंने कहा कि सीएम इस बात को लेकर परेशान हैं कि एलजेपी के अकेले चुनाव लड़ने से उनको इसबार विधानसभा चुनाव में नुकसान होने वाला है।

लोजपा नहीं बनने देना चाहती सरकारः सुशील मोदी

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch