Saturday , October 24 2020

सुशांत के भाई अस्पताल में भर्ती, बहन श्वेता बोलीं- जल्द ठीक होने की दुआ करें

सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जनसंपर्क करने के दौरान अचानक सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें पटना के जीवक हार्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. नीरज सिंह बबलू के दफ्तर की ओर से ट्वीट कर इस बारे में बताया था. अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई के लिए फैन्स को दुआ करने को बोला है.

श्वेता ने ट्वीट किया, ‘बबलू भैया के लिए दुआ करें. वो अभी दिल्ली के अस्पताल में हैं.’ इसी के साथ श्वेता ने नीरज के अकाउंट से हुए ट्वीट को भी शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि बुधवार को छातापुर विधानसभा के माधोपुर पंचायत में जनसंपर्क करने के दौरान अचानक विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू जी के सीने में दर्द हुआ. उन्हें स्थानीय चिकित्सक ने पटना रेफर किया. वह जीवक हार्ट हॉस्पिटल में भर्ती हैं. आप लोग दुआ करें कि सर जल्द से जल्द ठीक हो जाएं.

इस ट्वीट के साथ नीरज सिंह बबलू की अस्पताल के बीएड पर लेते हुए तीन फोटोज भी शेयर की गई हैं. फैन्स श्वेता सिंह कीर्ति के ट्वीट पर धड़ल्ले से कमेंट कर उनके भाई के लिए दुआ मांग रहे हैं. बता दें कि नीरज कुमार सिंह बबलू दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई हैं. वो सुशांत सिंह की संदिग्ध मौत मामले के बाद लगातार सुर्खियों में रहे हैं. सुशांत की मौत को लेकर इन्होंने शुरुआती समय में ही कहा था कि उसने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी हत्या की गई है.

पिछले कुछ महीनों से सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार कैंपेन कर रही हैं. वे सोशल मीडिया के सहारे सुशांत को न्याय दिलाने वाले आंदोलन को एक ग्लोबल कैंपेन में तब्दील कर चुकी हैं. उन्होंने सुशांत की मौत के चार महीने पूरे होने पर अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट को डिलीट कर दिया था, जिसके बाद कई फैंस ने श्वेता सिंह के फैसले पर हैरानी जताई थी. उनके सोशल मीडिया से दूरी बनाने को लेकर सवाल उठाए थे. कुछ समय बात श्वेता एक बार फिर सोशल मीडिया पर वापस आईं और अब दोबारा लगातार सुशांत के लिए कैंपेन कर रही हैं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति