Wednesday , December 2 2020

मीडिया पर महाराष्ट्र सरकार और महाराष्ट्र पुलिस की बर्बरता का www.iwatchindia.com घोर निंदा व विरोध करता है |

आतंकियों की गिरफ्तारी पर ममता सरकार के मंत्री को लग गई मिर्ची, दिया ऐसा बयान

आतंकियों की गिरफ्तारी पर ममता सरकार के मंत्री को लग गई मिर्ची, दिया ऐसा बयानकोलकाता। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद से अल-कायदा के आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद सियासत तेज हो गई है. ममता सरकार में मंत्री सिद्दीकुल्ला चौधरी (Siddiqullah Chowdhury) ने आतंकियों की गिरफ्तारी पर सवाल उठाते हुए बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार एनआईए का गलत इस्तेमाल कर रही है. उन्होंने गिरफ्तार आतंकियों को तत्काल और बिना शर्त रिहा करने की मांग की है.

पिछले महीने गिरफ्तार किए गए थे 9 आतंकी

बता दें कि एनआईए (NIA) ने पिछले महीने पश्चिम बंगाल और केरल से 9 संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया था, जो दिल्ली-एनसीआर समेत देश के कई हिस्सों में धमाके की प्लानिंग कर रहे थे. इनमें से छह आतंकी पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद से और तीन केरल एर्नाकुलम से पकड़े गए थे. एनआईए ने आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद बताया था कि उन्हें देश के कई हिस्सों में अल-कायदा के मॉड्यूल के एक्टिव होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद 11 सितंबर को केस दर्ज कर जांच शुरू गई थी और एनआईए को 19 सितंबर को सफलता हाथ लगी. गिरफ्तार किए गए आतंकियों के नाम मुर्शीद हसन, याकूल बिस्वास, मोर्शफ हुसैन, नजमुस साकिब, अबू सूफियान, मैनुल मंडल,  लियू यीन अहमद, अल मामून कमाल और अतितुर रहमान हैं.

एनआईए ने बरामद किए थे ये सामान
एनआईए ने आतंकियों के घर पर छापेमारी के दौरान एक गोपनीय कमरे का भी पता लगाया था. आतंकियों के कब्जे से डिजिटल उपकरण, दस्तावेज, जिहादी साहित्य, धारदार हथियार, देसी हथियार, विस्फोटक उपकरण बनाने से जुड़े कागजात समेत भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई थी.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति