Wednesday , December 2 2020

मीडिया पर महाराष्ट्र सरकार और महाराष्ट्र पुलिस की बर्बरता का www.iwatchindia.com घोर निंदा व विरोध करता है |

तेजस्‍वी का नीतीश पर तंज, शादी किसी से और हनीमून किसी और के साथ

bihar election 2020 jdu nitish kumar counterattack on rjd tejashwi yadav promise of 10-lakh governmeबिहार चुनाव में नेताओं के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप और एक-दूसरे के खिलाफ हमलों का सिलसिला लगातार तेज होता जा रहा है। बुधवार को तेजस्‍वी ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के राजद से गठबंधन तोड़कर एनडीए के साथ चले जाने पर कटाक्ष किया। तेजस्‍वी ने कहा कि यह तो विवाह किसी के साथ हनीमून किसी के साथ वाली बात हो गई।

बुधवार को करगहर की रैली में तेजस्‍वी, नीतीश पर काफी अक्रामक नज़र आए। उन्‍होंने कहा कि जो सरकार स्थिर नहीं, वो कल-कारखाने क्या लगाएगी। महागठबंधन की ओर से मुख्‍यमंत्री पद के दावेदार तेजस्‍वी ने सरकार में आते ही 10 लाख सरकारी नौकरियां देने का अपना वादा एक बार फिर दोहराया।

उन्‍होंने कहा कि सरकार बनी तो पहली कैबिनेट में 10 लाख सरकारी नौकरी दूंगा। उन्‍होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार मानसिक और शारीरिक दोनों रूप से थक चुके हैं। 15 साल तक बिहार पर शासन करने के बाद भी वह पूछते हैं कि नौकरियों के लिए पैसे कहां से आएंगे। उनको बताना चाहिए कि जो 60 घोटाले इन लोगों ने किए हैं वो लगभग 30,000 करोड़ बिहार के बजट का पैसा है, वो कहां गया।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति