Wednesday , December 2 2020

मीडिया पर महाराष्ट्र सरकार और महाराष्ट्र पुलिस की बर्बरता का www.iwatchindia.com घोर निंदा व विरोध करता है |

करणी सेना ने Prakash Jha के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, निर्माता ने दिया करारा जवाब

फिल्म निर्माता, निर्देशक प्रकाश झा (Prakash Jha) के खिलाफ मुंबई करणी सेना की महिला प्रदेश अध्यक्ष ने मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में एक ‘वेब सीरीज’ को लेकर शिकायत दर्ज करवाई है. हाल ही में प्रकाश झा द्वारा ‘आश्रम’ नाम की वेब सीरीज बनाई गई है. अब इसका दूसरा सीजन भी रिलीज हो गया है. ये सीरीज दर्शकों में काफी चर्चित रही है. करणी सेना की तरफ से ‘आश्रम’ वेब सीरीज के टाइटल में जो ‘डार्क साइड’ जोड़ा गया है उसे लेकर करणी सेना ने आपत्ति जताई है.

प्रकाश झा के खिलाफ शिकायत दर्ज
करणी सेना की तरफ से वेब सीरीज को बैन करने की मांग की है. सेना के लोगों का कहना है कि सीरीज के जरिए, साधु संतों को बदनाम करने की कोशिश की गई है. उनकी छवि खराब करने की कोशिश की गई है. करणी सेना के महामंत्री सुरजीत सिंह ने इस मामले पर कहा कि हमने प्रकाश झा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. हमें सीरीज के टाइटल को लेकर अपनी आपत्ति जताई है. चाहते है कि इसे लेकर पुलिस उचित करवाई करे.

प्रकाश झा का जवाब
करणी सेना के वेब सीरीज ‘आश्रम’ को निशाना बनाए जाने पर सीरीज के निर्माता और निर्देशक प्रकाश झा ने वैसी ही प्रतिक्रिया दी है जैसी कि उनसे उम्मीद थी. प्रकाश झा, करणी सेना की तरफ से मिले कानूनी नोटिस से जरा भी परेशान नहीं हैं. उनका मानना है कि इन सब मामलों को खुद दर्शकों पर ही छोड़ दिया जाए तो बेहतर होगा. वही इसका सही फैसला करेंगे. प्रकाश ने करणी सेना के सामने झुकना मंजूर नहीं किया है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति