Tuesday , January 19 2021

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने कैसे घटाया 98 किलो वजन

बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स होते हैं जो अपनी फैट टू  फिट जर्नी से सभी को हैरान कर जाते हैं. जिन्हें आप हमेशा से ही बढ़े हुए वजन में देखते हैं, वे अचानक से हैंडसम दिखने लगते हैं. ऐसी ही जर्नी रही है कि कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की.

गणेश

गणेश आचार्य हाल ही में द कपिल शर्मा शो में आए थे. उनके साथ गीता कपूर और टैरेंस ने भी शिरकत की थी. मेकर्स की तरफ से एक प्रोमो शेयर किया गया है जो खासा वायरल हो गया है.

गणेश

कपिल के शो पर गणेश ने अपनी फिटनेस जर्नी के बारे में बताया है. जब कपिल, गणेश से पूछते हैं कि उन्होंने अपना कितना वजन कम किया, इस बार कोरियोग्राफर ने हैरान कर देने वाला जवाब दिया है.

गणेश

वे कहते हैं- मैंने 98 किलो घटा लिया है. गणेश का ये जवाब जान सभी दंग रह गए और बस उन्हें देखते रह गए. लेकिन हर बात पर चुटकी लेने वाले कपिल  शर्मा ने इस मौके को भी हाथ से जाने नहीं दिया.

गणेश

गणेश के बयान पर कपिल ने बोला- छोटे-छोटे शहरों में तो 46 किलो के आदमी  होते हैं. यहां तो दो आदमी आपने ही गायब कर दिए हैं. कपिल का मजाकिया अंदाज सभी को हंसा गया.

गणेश

वैसे अपनी फिटनेस को लेकर गणेश आचार्य ने कई मौकों पर विस्तार से बताया है. उनके मुताबिक फैट टू फिट की ये जर्नी उनके लिए खासा मुश्किल रही है. उन्हें काफी चुनौतियों को सामना करना पड़ा है.

गणेश

कोरियोग्राफ की माने तो एक सयम वे पूरे 200 किलो के हो गए थे. उन्होंने वो वजन अपनी एक फिल्म की वजह से बढ़ाया था. लेकिन उसके बाद गणेश ने जिमिंग शुरू की और उन्होंने इतना वजन घटा लिया. अब गणेश अपनी कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. उनकी फिटनेस देख सभी तारीफ करने को मजबूर हो जाते हैं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति