Saturday , January 16 2021

दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर पर बैठे मासूम किसान ने कहा – मोदी को मारूंगा, कत्ल करूंगा

नई दिल्ली। दिल्ली के बॉर्डर पर जमा किसानों के आंदोलन पर खालिस्तानी आतंकियों और असामाजिक तत्वों का कब्जा हो गया है, जो किसानों के वेश में देश के सबसे लोकप्रिय और निर्वाचित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मारने की धमकी दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गाजीपुर बॉर्डर पर एक तथाकथित बुजुर्ग किसान खुलेआम कह रहा है कि मोदी को मारूंगा; कत्ल करूंगा। आप भी सुनिए और फैसला कीजिए कि ये किसानों का आंदोलन है या देश विरोधी ताकतों का, जो दिल्ली को बंधक बनाकर लाखों लोगों की जान को जोखिम डाले हुए है और अपनी बात जबरन मनवाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार दिखाई दे रहे हैं।

देखिए किसानों के प्रदर्शन की सच्चाई-   

इसी तरह एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक सिख किसान बोल रहा है, “मोदी MSP देगा तब भी मरेगा और नहीं देगा तब भी मरेगा….।”

इससे पहले भी सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिनसे किसानों की आड़ में हो रहे इस प्रदर्शन की सच्चाई सामने आ चुकी है। प्रदर्शन में शामिल एक किसान ने कहा था कि अगर हम कनाडा जा के गोरों को ठोक सकते हैं तो ये दिल्ली तो कुछ भी नही हैं हमारे पास… इंदिरा ठोक दी, मोदी की छाती पे…. ”

 

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति