Tuesday , January 19 2021

लखनऊ के लाटूश रोड में ATM कैशवैन गार्ड की बंदूक से अचानक चली गोली; चार घायल

लखनऊ। राजधानी की अति व्यवस्त लाटूश रोड पर बुधवार दोपहर सड़क पर दौड़ते समय एटीएम कैशवैन का गार्ड राधेश्याम लड़खड़ाकर गिर गया। जिससे उसकी दोनाली बंदूक छूटी और उससे फायर हो गया। गोली लगने से चार राहगीर घायल हो गए। अमीनाबाद पुलिस ने घायलों को बलरामपुर और ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। वहीं, गार्ड को हिरासत में ले लिया गया है।

इंस्पेक्टर अमीनाबाद के मुताबिक, घायलों में सिटी स्टेशन के पास रहने वाले प्रिंटिंग प्रेस संचालक खलीक और सरोजनीनगर में रहने वाले उनके साथी अब्दुल हक और आलमबाग निवासी ऋषभ व एक अन्य युवक है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कैशवैन राइटर सेफगार्ड कंपनी की है। लाटूश रोड स्थित एक एटीएम में रुपये डालने के बाद कैशवैन चालक और गार्ड निकले थे। कैशवैन के चालक ने गाड़ी आगे बढ़ा दी, जबकि गार्ड राधेश्याम पीछे छूट गया था। वह वैन पकड़ने के लिए दौड़ा, उसके कंधे पर बंदूक टंगी थी। तभी लाटूश रोड स्थित बाम्बे फर्नीचर के पास एकाएक लड़खड़ाकर सड़क पर गिर गया और बंदूक से अचानक ही फायर हो गई। इस बीच पीछे से आ रहे खलीक, अब्दुल हक, ऋषभ और एक अन्य को गोली लग गई। चारो राहगीर घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा। वहीं, गार्ड को हिरासत में ले लिया गया है। गार्ड राधेश्याम मूल रूप से अंबेडकर नगर का रहने वाला है। यहां फैजाबाद रोड पर हाईकोर्ट के पास रहता है।

सरे राह गोली चलने से लोगों के में दहशत 

सरे राह दिन दहाड़े लाटूश रोड पर गोली चलने से राहगीरों और व्यापारियों में दहशत फैल गई। गोली की आवाज सुनते ही सड़क पर लोग भागने लगे। वहीं, दुकानों में बैठे लोग बाहर निकल आए। कुछ देर बाद लोगों को पता चला कि गार्ड के गिरने से उसकी बंदूक गिरी और गोली चल गई।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति