Saturday , January 16 2021

गुंडा, हरा@जादा, चु#या… यौन उत्पीड़न का केस करूँगी: गालियों से भरे 2 ऑडियो वायरल, क्यों भड़कीं मेनका गाँधी

सोशल मीडिया पर बीजेपी नेता मेनका गाँधी और रामलिंगम नामक एक कारोबारी के बीच हुई एक कथित बातचीत का ऑडियो वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में कथित तौर पर मेनका गाँधी को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह उस शख्स पर यौन शोषण का केस दर्ज करा देंगी। यह ऑडियो रामलिंगम द्वारा कथित रूप से एक कुत्ते को बैट से मारने के बाद हुई बातचीत का है।

बातचीत के दौरान, मेनका गाँधी को कथित तौर पर युवक को ‘गुंडा’, ‘बदमाश’ कहते हुए सुना जा सकता है। साथ ही उन्होंने उस पर किसी मालती शाह और नितिन को परेशान करने का आरोप लगाया।

बीजेपी नेता रामलिंगम से कहती हैं, “आप उन्हें परेशान नहीं करेंगे। मैं आपके खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराऊँगी। आप जगह-जगह बकवास कर रहे हैं। आप एक लोकल गुंडे की तरह हो। आप बेरोजगार हैं। आप गुंडागर्दी का इस्तेमाल कर राजनीति में आने की कोशिश कर रहे हैं। क्या आप समझे?”

वहीं रामलिंगम को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया। उनका कहना है कि उनकी बेटी को कुत्ते ने काट लिया था। हालाँकि, बातचीत के दौरान मेनका गाँधी उनकी सभी बातों को नजरअंदाज करती हैं। वह उनसे बताता है कि वह सिर्फ एक तरफ की बात सुनकर यह सब कह रही हैं। उनको दोनों पक्षों को सुनना चाहिए। लेकिन इतनी ही बात पर उनकी बात काट दी जाती है।

बातचीत के दौरान मेनका गाँधी यह भी कहती हैं कि, “आप अपने गुंडागर्दी के मुद्दों को सुलझाने के लिए बीजेपी का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। क्या तुम समझ रहे रामलिंगम?” जिस पर रामलिंगम ने कहा, “मैडम सॉरी, मैंने कुत्ते को बैट से नहीं मारा। सिर्फ आत्मरक्षा में धकेला था और कुत्ते को कुछ नहीं हुआ था।”

भाजपा नेता ने एक दूसरे पॉइंट पर धमकी देते हुए कहा, “आप झूठे और बदमाश हैं…। आधे समय आप नशे में रहते हैं और आप नशे में लोगों को, महिलाओं को परेशान करते है। अब मैं आपके खिलाफ महिलाओं से छेड़छाड़ का मामला दर्ज करूँगी।” रामलिंगम का कहना है कि अगर ऐसा है तो वह इसके लिए ब्लड टेस्ट भी कराने को तैयार हैं जिसके जरिए यह पता चल जाएगा उन्होंने शराब पी है कि नहीं। उसका कहना है कि वह खुद जानवरों से प्यार करता है और उसके पास 40 गायें हैं। लेकिन मेनका गाँधी ने कहा कि वह गायों को कसाई को बेचता है।

वह रामलिंगम से कहती हैं, “जब मैं बोल रही हूँ तो क्या आप चुप रहेंगे…आप किसी भी जानवर को नहीं मारेंगे। आप स्थानीय तौर पर गुंडागर्दी नहीं करेंगे। मैं अपनी पार्टी के नेताओं को इस बात की जानकारी दूँगी कि आपका व्यवहार बुरा है। अगर इस तरह की चीजें फिर से सामने आईं तो मैं आपके खिलाफ केस दर्ज कराऊँगी और आपको जेल जाना होगा।”

रामलिंगम ने कहा, “आप बस उनकी तरफ से कही बातों पर विश्वास कर रहीं हैं। आपको यहाँ क्या हुआ है, इसके बारे में पूरी बात नहीं बताई गई है। लड़की (मालती) का हमारे क्षेत्र में कोई काम नहीं है। रात में 9:30 बजे कोई काम नहीं होता। कैसे वह हमारे क्षेत्र में आई, वह हमारे क्षेत्र में क्यों आई?” भाजपा नेता ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह उनके पिता का क्षेत्र था।

एक और वायरल ऑडियो क्लिप में मेनका गाँधी को कथित तौर पर उस आदमी को ‘हरामजादा’, ‘हरामी’, ‘खूनी सूअर’ और ‘च * तिया’ कहते हुए भी सुना जा सकता है।

द न्यू इंडियन एक्सप्रेस ने पुलिस के हवाले से कहा, “कुत्ते द्वारा बेटी को काटने के बाद रामलिंगम ने कुत्ते को मारा था। जिसका उनके पड़ोसी नितिन और उनकी दोस्त मालती द्वारा विरोध किया गया था। इस वजह से मालती और उसके बीच बहस छिड़ गई। उसने रामलिंगम के खिलाफ शिकायत दर्ज की और रामलिंगम ने भी उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है। हमने दोनों शिकायतें दर्ज कर ली है।”

पुलिस के अनुसार, रामलिंगम के साथ-साथ पशु कार्यकर्ता मालती और नितिन के खिलाफ 2 जनवरी को एक नॉन- कॉग्नीजेबल रिपोर्ट (एनसीआर) दायर की गई। पुलिस उपायुक्त (केंद्रीय उप-विभाग) एम.एन. अनुचेत ने आईएएनएस को बताया, “ हमें कथित वायरल ऑडियो क्लिप के खिलाफ कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है और न ही यह हमारे ध्यान में आई है। अगर कोई आगे आता है और शिकायत दर्ज करता है, तो हम उस मामले को संज्ञान में लेंगे।”

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति