Sunday , January 17 2021

रालोपा नेता बेनीवाल का बड़ा बयान, किसान आंदोलन भाजपा को 2 सीट पर लाकर छोड़ेगा

GHAZIABAD, DEC 14 (UNI):- Farmers raising slogans during their protest against the Farm Laws at GGhaziabad-Delhi border, in Ghaziabad on Monday. UNI PHOTO-AK7U

जयपुर। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) के संयोजक एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने भारतीय जनता पार्टी नेताओं के किसान आंदोलन पर दिए बयानों पर पलटवार करते हुए कहा है कि यह आंदोलन भाजपा को 2 सीट पर लाकर छोड़ेगा।
बेनीवाल ने भाजपा सांसद जसकौर मीणा एवं भाजपा विधायक मदन दिलावर के किसान आंदोलन को लेकर दिए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया में आज कहा कि इन नेताओं को धरातल की जानकारी नहीं है। इन लोगों को मौके पर जाकर देखना चाहिए कि आंदोलन कर रहे किसान वहां चिकन-बिरयानी खा रहे हैं या खुद खाना बनाकर पेट भर रहे हैं।

उन्होंने इन नेताओं को केवल सिंबल के नेता बताते हुए कहा कि ये पार्टी बनाकर चुनाव लड़ते, तब उन्हें पता लगता कि चुनाव क्या होता है। ऐसे नेताओं को इलाज की जरुरत है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के चारों तरफ कई राज्यों में आंदोलन चल रहा है और यह जनआंदोलन बन चुका है। इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए। देश के अन्नदाताओं के आंदोलन को लेकर नेताओं द्वारा अनर्गल बयानबाजी करना यह साबित करता है कि ऐसे नेताओं को किसानों से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि यह आंदोलन भाजपा को दो सीट पर लाकर छोड़ेगा। इस तरह की बयानबाजी से इन नेताओं को बाज आना चाहिए।

बेनीवाल ने कहा कि आंदोलन के दौरान पचास से ज्यादा किसानों ने शहादत दी है। झूठी लोकप्रियता एवं अखबारों में छपने के लिए ये नेता ऐसी अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन नेताओं को छपास रोग हो गया हैं।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति