Friday , June 18 2021

‘तांडव’ पर मचा बवाल, सैफ-करीना के घर तैनात की गई पुलिस, PHOTOS

सैफ अली खान (तांडव)

सैफ अली खान स्टारर वेब सीरीज तांडव को लेकर बवाल मच गया है. बीजेपी विधायक राम कदम ने सैफ अली खान पर निशाना साधते हुए कहा है कि वो एक बार फिर से उस वेब सीरीज का हिस्सा बने हैं, जिसमें हिंदू भावनाओं को चोट पहुंचाई जा रही है. इस विवाद के मद्देनजर सैफ और करीना कपूर के घर में पुलिस की सुरक्षा मुहैया कराई गई है.

सैफ-करीना का घर

करीना और सैफ के घर फॉर्च्यून हाईट्स के बाहर पुलिस की कड़ी सुरक्षा लगाई गई है. घर के बाहर की तस्वीरें सामने आई है जिसमें चारों ओर पुलिस की पहरेदारी देखी जा सकती है.

सैफ-करीना का घर

बता दें क‍ि सैफ अली खान इस वक्त अपने अन्य प्रोजेक्ट के शूट के सिलसिले में मुंबई से बाहर हैं. अब इसी बीच तांडव को लेकर हुए हंगामे के कारण घर के बाहर पुलिस तैनात किए गए हैं.

सैफ-करीना का घर

सैफ अली खान के अलावा सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर और एक्टर जीशान अयूब पर भी बीजेपी विधायक राम कदम ने निशाना साधा है.

तांडव पोस्टर

उन्होंने कहा क‍ि अली अब्बास जफर को तांडव सीरीज से भगवान श‍िव का मजाक बनाने वाले हिस्से को हटाना होगा. विधायक ने कहा कि जब तक सीरीज में जरूरी बदलाव नहीं क‍िए जाते तब तक तांडव का बह‍िष्कार क‍िया जाएगा.

जीशान अयूब (तांडव पोस्टर)

सीरीज में सबसे ज्यादा जीशान आयूब के एक वीडियो को शेयर किया जा रहा है जहां पर वे भगवान शिव बनकर कुछ एक्टिंग कर रहे हैं. इस वीडियो में जीशान कैंपस के छात्रों की आजादी की बात कर रहे हैं. विधायक राम कदम ने एक्टर जीशान अयूब से माफी की मांग की है.

सैफ-करीना का घर

वहीं बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने भी इस मामले को लेकर सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा है. उन्होंने तांडव सीरीज पर एक्शन लेने की मांग की है. कोटक के मुताबिक तांडव में हिंदू विरोधी कंटेट शामिल हैं. इस सीरीज में हिंदू भावनाओं को आहत करने की कोश‍िश की गई है.

सैफ अली खान (तांडव पोस्टर)

सोशल मीडिया पर एक तबके ने सीरीज के खिलाफ माहौल बनाना शुरू कर दिया है. दावे किए जा रहे हैं कि अली अब्बास जफर की इस सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया गया है. देश को बांटने वाले लोगों का गुणगान किया गया है. इस वजह से #BoycottTandav ट्रेंड किया गया है

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति