Friday , June 18 2021

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस जयश्री रमैया ने किया सुसाइड, फांसी लगाकर दी जान

साल 2021 में भी एंटरटेनमेंट जगत से बुरी खबरों के आने का सिलसिला नहीं थम रहा है. अब कन्नड़ एक्ट्रेस और बिग बॉस कन्नड़ की पूर्व कंटेस्टेंट जयश्री रमैया ने आत्महत्या कर ली है. एक्ट्रेस 25 जनवरी यानी सोमवार दोपहर को मृत पाई गईं. वे बेंगलुरु स्थित वृद्धआश्रम में रह रही थीं. एक्ट्रेस ने फांसी लगाकर जान दे दी.

एक्ट्रेस काफी समय से डिप्रेशन का शिकार थीं और बेंगलुरु में उनका इलाज भी चल रहा था. जयश्री रमैया बिग बॉस सीजन 3 की कंटेस्टेंट थीं. साल 2020 से ही वे काफी परेशानियों का सामना कर रही थीं. साल 2020 में सोशल मीडिया पर उन्होंने इसका संकेत भी दिया था कि वे मानसिक रूप से ठीक महसूस नहीं कर रही हैं.

बता दें कि पिछले साल जयश्री रमैया ने फेसबुक पोस्ट के जरिए डिप्रेशन की जानकारी दी थी. उन्होंने साल 2020 में सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि वे डिप्रेशन और इस संसार को क्विट कर रही हैं. इसके बाद से उनके फैन्स और शुभ चिंतक काफी चिंतित हो गए थे. बाद में उन्होंने लोगों की तसल्ली के लिए लिखा था कि मैं एकदम ठीक हूं और महफूज हूं. सभी को मेरा प्यार. इसके बाद उनके फैन्स को थोड़ी राहत मिली थीं. मगर फैन्स को क्या पता था कि ये राहत बस थोड़े से समय के लिए ही थी. जानकारी के मुताबि‍क जयश्री जिंदगी से जंग हार गईं और उन्होंने जीवन से तंग आकर सुसाइड करने का निर्णय लिया.

सोशल मीडिया पर लाइव आकर कही थी ये बात

इससे पहले 25 जुलाई, 2020 को जयश्री सोशल मीडिया हेंडल पर लाइव आई थीं और उन्होंने कहा था कि- मैं ये सब पब्लिसिटी के लिए नहीं कर रही. मैं सुदीप सर से भी किसी तरह की फैनेंशियल हेल्प नहीं चाह रही हूं. मैं सिर्फ अपनी मौत चाहती हूं क्योंकि मैं अब डिप्रेशन का और सामना नहीं कर सकती. मेरी माली हालत ठीक है पर मैं डिप्रेशन में हूं. मैं पर्सनल फ्रंट पर स्ट्रगल कर रही हूं. मैं बचपन से ही इसका सामना कर रही हूं और इससे बाहर निकल पाने में असमर्थ रही हूं. बता दें कि ये खबर सुनने के बाद कन्नड़ इंडस्ट्री में शोक की लहर है. सभी इस खबर से बेहद दुखी और अफसोस में नजर आ रहे हैं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति