Saturday , April 27 2024

TMC छोड़ बीजेपी में शामिल होंगे और नेता, शुभेन्दु अधिकारी के बयान से बढ सकती है ममता दीदी की बेचैनी!

हाल ही में टीएमसी छोड़ बीजेपी में शामिल होने वाले शुभेन्दु अधिकारी ने मंगलवार को दावा किया कि आने वाले दिनों में और भी विधायक टीएमसी छोड़कर बीजेपी में आएंगे, साथ ही उन्होने हैरानी जताते हुए पूछा कि क्या पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी इनकी सीटों से भी विधानसभा चुनाव लड़ेंगी, दरअसल सीएम ने घोषणा की है, कि वो भवानीपुर सीट के अलावा नंदीग्राम सीट से भी चुनाव लड़ेंगी, जहां से शुभेन्दु अधिकारी मौजूदा विधायक हैं, प्रदेश में ममता सरकार में शुभेन्दु परिवहन मंत्रालय संभाल चुके हैं।

ममता को मिलेगी करारी शिकस्त

शुभेन्दु अधिकारी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ममता बनर्जी ने घोषणा की है, कि वो नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ेंगी, जहां से उन्हें करारी शिकस्त मिलेगी, इसके अलावा भवानीपुर निर्वाचन क्षेत्र में भी उनका वोट प्रतिशत 2019 लोकसभा चुनावों के बाद से बहुत सिमट गया है, उन्होने कहा कि टीएमसी प्रमुख आने वाले दिनों में घोषणा कर सकती है, कि वो दोमजुर और बाल्ली सीट से चुनाव लड़ेंगी, लेकिन वो जहां कहीं भी जाएंगी, उन्हें हार का सामना करना पड़ेगा।

जयश्रीराम सुनकर नाराज हो गई ममता

टीएमसी से नाता तोड़कर बीजेपी में शामिल हुए शुभेन्दु अधिकारी ने दावा किया कि रामनवमी के त्योहार तक पूरे अधिकारी परिवार में कमल खिलेगा, विक्टोरिया मेमोरियल प्रकरण को लेकर भी उन्होने ममता दीदी पर तंज कसा, उन्होने कहा कि जय श्रीराम का इस्तेमाल लंबे समय से अभिवादन के लिये किया जाता रहा है, उन्होने हैरानी जताते हुए पूछा कि टीएमसी प्रमुख को ये सुनकर गुस्सा क्यों आता है।

क्या है मामला

आपको बता दें कि 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के अवसर पर विक्टोरिया मेमोरियल पर आयोजित कार्यक्रम में वहां उपस्थित एक समूह ने पीएम मोदी की मौजूदगी में जयश्रीराम का नारा लगाया, mamta Banerjeeजिसके बाद सीएम ममता बनर्जी ने संबोधन से इंकार कर दिया, प्रदेश बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष ने कोलकाता में मीडिया से कहा कि अब से ममता बनर्जी जहां जाएंगी, उनका अभिवादन जयश्रीराम के नारे से किया जाएगा।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch