Tuesday , March 9 2021

शमिता शेट्टी ने बॉलीवुड को बताया ‘फेक वर्ल्ड’, कहा- सावधानी नहीं बरती तो…

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने साल 2001 में फिल्म मोहब्बतें से बॉलीवुड डेब्यू किया था. शमिता शेट्टी पिछले साल जी5 के वेब शो ब्लैक विडोज में नजर आई थीं. इसमें उनके काम को दर्शकों ने काफी सराहा. शमिता भी अपने काम से खुश हैं. उन्हें लगता है कि उन्होंने एक व्यक्ति के रूप में विकास किया है और अपने करियर ग्राफ के लिए बहुत खुश हैं.

शमिता शेट्टी कहती हैं- ‘मैं उतार-चढ़ाव से गुजर चुकी हूं और इसने मुझे और मजबूत बनाया है. आज मैं जो हूं उन स्ट्रग्ल्स की वजह से हूं. मुझे कोई पछतावा नहीं है. मैं उस जीवन के लिए आभारी हूं जो मेरे पास है. इंडस्ट्री में कम काम करने के बावजूद सालों बाद भी मुझे इंडस्ट्री का हिस्सा बनने का अवसर दिया गया है और मैं इसके लिए आभारी हूं. मेरे पास ऐसे लोग हैं जो मुझे जमीन से जुड़ा रखते हैं और मैं उन लोगों के संपर्क में हूं, जो वर्षों से मेरे जीवन में हैं.

बॉलीवुड इंडस्ट्री को बताया फेक

शमिता ने अपने वर्क परफॉर्मेंस के अलावा बॉलीवुड को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा- ‘बॉलीवुड इंडस्ट्री एक नकली दुनिया है, सावधानी न बरती तो आप अपने आप को यहां खो सकते हैं’. शमिता मानती हैं कि जहां 2020 उनके करियर के लिहाज से अच्छा था औरों की तरह एहसास भी दिलाया क‍ि जब आप अकेले होते हैं और अपने घर में फंस जाते हैं, तो आपके पास कितना पैसा या फैंसी है, कुछ भी मायने नहीं रखता है. कुछ भी आपको उस स्थिति से बाहर नहीं निकाल सकता है. यह आपको लगता है कि जीवन में क्या महत्वपूर्ण है.

उन्होंने कहा- ‘मैंने कुछ बदलाव किए और लोगों और चीजों को पास रखा जो मेरे लिए मायने रखते थे. मैंने नेगेटिव सोच से छुटकारा पाने की कोशिश की थी. हालांकि लॉकडाउन के वक्त मेरे पास परिवार था और मैंने उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताया था. मुझे महामारी के दौरान एक शो में काम करने का मौका भी मिला. मैं बाहर निकलने और काम शुरू करने के लिए बहुत उत्सुक थी. हमने कोलकाता में शूटिंग के दौरान सभी कोविड प्रोटोकॉल का पालन किया और ब्लैक विडो की शूटिंग की थी’.

2 फरवरी को है एक्ट्रेस का जन्मद‍िन

शमिता शेट्टी 2 फरवरी को 42 साल की हो जाएंगी. शमिता ने अपने पिछले जन्मदिन के जश्न को याद करते हुए कहा कि उनका 40वां जन्मदिन का जश्न एक सरप्राइज पार्टी थी. बहन शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा जीजु ने मुझे फुकेट, ​​थाईलैंड में सरप्राइज पार्टी दी थी.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति