Friday , June 18 2021

हरदोई: 3 प्रेमियों से थे अवैध संबंध, 50 वर्षीय पति करता था विरोध, कुल्हाड़ी से कटवा दिया

हरदोई/लखनऊ। यूपी के हरदोई जिले में 5 दिन पहले हुई एक शख्स की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. 50 वर्षीय अधेड़ की हत्या उसकी पत्नी ने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर की थी. पुलिस का कहना है कि महिला के अवैध संबंधों का पति विरोध करता था. इस बात से नाराज महिला ने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर हत्या का ताना-बाना बुना और घर में ही कुल्हाड़ी से काटकर पति की हत्या कर दी थी.

पत्नी ने पति की हत्या का आरोप अपने ही एक प्रेमी पर लगाया.

यही नहीं पत्नी ने पति की हत्या का आरोप अपने ही एक प्रेमी पर लगाया था. पुलिस ने जब पूरे मामले की तफ्तीश शुरू की तो हत्याकांड की मुख्य साजिशकर्ता मृतक की पत्नी ही निकली. पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी और उसके तीन प्रेमियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही हत्याकांड की साजिशकर्ता पत्नी समेत चारों अभियुक्तों के कब्जे से आला कत्ल बरामद कर उन्हें जेल भेज दिया है.

ये मामला हरदोई जिले की कोतवाली बिलग्राम इलाके का है.

दरअसल, ये मामला हरदोई जिले की कोतवाली बिलग्राम इलाके का है. पुलिस ने थाना क्षेत्र के गांव रामपुर मझियारा के रहने वाले राम अवतार कश्यप की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी चमेली और उसके प्रेमी ऋषिपाल और महिला के गांव के ही विजयपाल और रामसेवक को गिरफ्तार किया है.

हत्याकांड की मास्टरमाइंड मृतक की पत्नी है.

अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार का कहना है कि 31 जनवरी को सोते समय घर के बाहर राम अवतार कश्यप की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी. इस मामले में मृतक राम अवतार की पत्नी चमेली ने अपने प्रेमी ऋषि पाल यादव और गांव के मन्नू व सोनेलाल पर हत्या का आरोप लगाया था. हत्याकांड के खुलासे को लेकर जब पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. हत्याकांड की मास्टरमाइंड मृतक की पत्नी ही निकली.

महिला ने अपने 3 प्रेमियों के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से काटकर की पति की हत्या.

पुलिस के मुताबिक महिला के ऋषि पाल यादव, रामसेवक और विजयपाल से अवैध संबंध थे. विगत एक साल से महिला ऋषि पाल यादव के साथ रहती थी. 20 दिन पहले ही महिला अपने पति के घर वापस आई थी. ऋषि पाल उसे लेने के लिए महिला के घर आया था, जहां राम अवतार से उसकी तकरार हुई थी. राम अवतार महिला के अवैध संबंधों का विरोध करता था और उसे घर जाने नहीं दे रहा था.

महिला ने अपने 3 प्रेमियों के साथ मिलकर की  50 वर्षीय पति की हत्या

इसके बाद अवैध संबंधों की खातिर महिला ने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर साजिश का ताना-बाना बुना और कुल्हाड़ी से काटकर राम अवतार की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्याकांड की मुख्य साजिशकर्ता महिला समेत उसके तीन प्रेमियों को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेज दिया है. ऐसे में पुलिस की सक्रियता से दो निर्दोष लोग जेल जाने से बच गए तो वहीं गुनहगार जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति