Sunday , February 28 2021

दीप सिद्धू को लेकर दिल्‍ली पुलिस का सबसे बड़ा खुलासा, बताया कौन कर रहा है मदद

नई दिल्‍ली। गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्‍ली के लालकिले पर हुई हिंसा का अहम आरोपी दीप सिद्धू अब तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है । उस पर 1 लाख के ईनाम की घोषणा के बावजूद अब तक पुलिस के हाथ खाली है । खास बात ये कि ये पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव है लेकिन बार-बार पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो रहा है । कैसे, इसका पता अब पुलिस ने लगा लिया है ।

क्राइम ब्रांच की कई टीमें सक्रिय

लालकिले में उपद्रव के बाद से ही दीप सिद्धू फरार चल रहा है, क्राइम ब्रांच की टीमों के साथ उसका चूहे-बिल्‍ली का खेल जारी है । दीप को पकड़ने के लिए पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें पिछले कुछ दिनों से लगातार पंजाब के संभावित इलाकों में छापेमारी कर रही हैं । लेकिन दीप सिद्धू अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है । इसी वजह से पुलिस ने दीप सिद्धू को पकड़ने के लिए 1 लाख का इनाम भी रखा है ।

एजेंसियों को भटकाने की चाल

पुलिस ने दीप सिद्धू के बारे में एक बड़ी बात पता की है, पुलिस जांच के दौरान पता चला है कि दीप सिद्धू की जो भी वीडियो फेसबुक पर अपलोड होती है वो दीप खुद नहीं बल्कि उसकी एक महिला मित्र करती है । बताया जा रहा है दीप की महिला मित्र भारत से नहीं बल्कि विदेश में बैठकर इन वीडियोज को अपलोड करती है । जिसके पीछे सिद्धू की चाल जांच एजेंसियों को भटकाने की है ।

जल्‍द कसेगा शिकंजा, गिरफ्त में होगा दीप सिद्धू

पुलिस को दीप सिद्धू जिस तरह से गच्‍चा दे रहा है वो किसी पेशेवर अपराधी से कम नहीं । उसकी ये चालाकियां उसे ही भारी पड़ने वाली हैं । पुलिस का दावा है कि दीप सिद्धू को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा । आपको बता दें हिंसा के 10 दिन बाद भी पुलिस अब तक दीप सिद्धू की तलाश ही कर रही है, वो सोशल मीडिया पर लगातार वीडियो पोस्ट कर पुलिस को चैलेंज कर रहा है । दरअसल दीप पहले वीडियो रिकॉर्ड करके अपनी दोस्त को भेजता है और फिर वो ही जांच एजेंसियों को भटकाने की योजना के चलते उसे फेसबुक पेज पर अपलोड करती है ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति