Saturday , February 27 2021

‘गंदी बात’ वाली हीरोइन खुद मालामाल, दूसरों को एक फिल्म के बस ₹15-20 हजार; ‘बोल्ड’ सीन के लिए करती थी मजबूर

एकता कपूर के फेमस वेब शो ‘गंदी बात’ की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को मुंबई क्राइम ब्रांच ने शनिवार (फरवरी 6, 2021) को गिरफ्तार किया था। कोर्ट ने उसे बुधवार (फरवरी 10, 2021) तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया। गहना वशिष्ठ को ‘मिस एशिया बिकनी क्राउन’ विजेता के रूप में जाना जाता है।

गहना पर एक वेबसाइट के लिए एडल्ट वीडियो शूट करने और उन्हें अपलोड करने का आरोप है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि वो स्ट्रगल कर रहीं एक्ट्रेस को काम का लालच देकर पोर्न वीडियो शूट करवाती थी। काम के एवज में हर फिल्म के लिए 15,000 से 20,000 रुपए भुगतान करती थी। पुलिस को आरोपितों के सैकड़ों एक्स-रेटेड वीडियो मिले हैं।

एक क्राइम ब्रांच अधिकारी ने बताया कि चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए 2000 रुपए देने होते थे। अन्य लीडिंग और जानी-मानी मॉडल भी हैं, जिन्होंने इन वेबसाइटों पर ऐसे वीडियो शेयर किए हैं। अधिकारी ने कहा, “हम कानूनी राय ले रहे हैं कि क्या अभिनेत्रियों और मॉडलों के खिलाफ उनके सोशल मीडिया अकाउंट और अन्य पोर्न साइटों पर उनके अश्लील वीडियो साझा करने के लिए कार्रवाई की जा सकती है।”

मामले में पुलिस ने यास्मीन बेग खान उर्फ़ रोवा, प्रतिभा नलावडे, मोनू गोपालदास जोशी, भानुसूर्यम ठाकुर, मोहम्मद आसिफ और सैफी को धर-दबोचा है। पुलिस का मानना है कि इस रैकेट के पीछे यास्मीन बेग खान उर्फ़ रोवा का दिमाग है। गंदे कारोबार का भंडाफोड़ करने वाले इंस्पेक्टर केदार पवार ने कहा, “वे विदेशी आईपी एड्रेस का इस्तेमाल कर हॉटहिट ऐप के जरिए वीडियो अपलोड कर रहे थे।” पेड वेबसाइट के करीब 4 लाख सब्सक्राइबर हैं। पुलिस का मानना है कि गिरोह ने भद्दी वीडियो बेचकर करोड़ों कमाए हैं और पीड़ितों को सिर्फ 15,000 या 20,000 रुपए का भुगतान किया है।

गौरतलब है कि मुंबई में अभिनेत्री और मॉडल गहना वशिष्ठ को पोर्न वीडियो शूट कर के अपनी वेबसाइट पर डालने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मुंबई पुलिस को पोर्न इंडस्ट्री के एक बड़े नेटवर्क के बारे में पता चला है, जिसमें कई अभिनेत्री, प्रोडक्शन कंपनियाँ और ऐसे मॉडल्स शामिल हो सकते हैं। ये सभी मोबाइल एप्स और वेबसाइट्स पर पोर्न फ़िल्में शूट कर के डालते रहे हैं।

गहना हिंदी और तेलुगु सिनेमा की फिल्मों के अलावा कई एडवर्टाइजमेंट वीडियोज में भी देखी जाती रही है। उससे शनिवार (फ़रवरी 6, 2021) की शाम को पूछताछ की गई। उसने अपनी वेबसाइट पर 87 पोर्न/अश्लील-आपत्तिजनक वीडियोज अपलोड की थी, जिन्हें देखने के लिए सब्सक्रिप्शन लेना होता था। इन एप्स के सब्सक्रिप्शन से जुटाए गए 36 लाख रुपए एक बैंक अकाउंट में मिले हैं, जिसे सीज कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि उन्हें 3 ऐसे पीड़ितों की शिकायत मिली है, जिन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें पोर्न वीडियोज शूट करने के लिए मजबूर किया गया। इसके बाद मुंबई पुलिस ने मलाड के मढ़ द्वीप स्थित ग्रीन पार्क बंगलो में तलाशी ली।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति