Sunday , February 28 2021

जेल से निकलकर चेन्नई पहुंचते ही बोलीं शशिकला- जल्द मिलूंगी, आ रही हूं राजनीति में

चेन्नई। AIADMK से निलंबित और पूर्व सीएम जयललिता की सहयोगी रहीं वीके शशिकला ने कहा है कि वो जल्द ही पूर्ण रूप से सक्रिय राजनीति में उतरेंगी.

शशिकला के इस ऐलान से तमिलनाडु की राजनीति का तापमान बढ़ गया है. तमिलनाडु में कुछ ही महीने बाद विधानसभा चुनाव होने को है. इस लिहाज से शशिकला का ये ऐलान काफी महत्वपूर्ण है.

चेन्नई में शशिकला ने पत्रकारों से कहा गया कि वे जल्द ही सक्रिय राजनीति में आएंगी.

बता दें कि आय से अधिक संपत्ति मामले में चार साल की जेल की सजा काटने के कुछ दिन बाद सोमवार को शशिकला चेन्नई लौंटी जहां उनका भव्य स्वागत किया गया.

बता दें कि करप्शन केस में दोषी पाए जाने के बाद शशिकला को AIADMK से निलंबित कर दिया गया था, बावजूद शशिकला ने अपनी वफादारी पार्टी से कायम रखी. चेन्नई में उन्होंने कहा कि AIADMK ने कई चुनौतियों का सामना किया है और फीनिक्स की तरह उठ खड़ा हुआ है, मैं चाहती हूं कि हम सब मिलकर काम करें और अपने दुश्मन को हराएं.

शशिकला की वापसी से उनके समर्थक भले ही गदगद हों, लेकिन AIADMK इसे अपने लिए चुनौती की तरह देखती है. AIADMK ने पार्टी का झंडा इस्तेमाल करने पर शशिकला के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. जब शशिकला से पूछा गया कि क्या वो AIADMK मुख्यालय जाएंगी तो उन्होंने कहा कि इंतजार कीजिए और देखिए.

बता दें कि शशिकला और उनकी रिश्तेदार जे इलावरसी और वीएन सुधाकरण को अदालत ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में 4 साल की जेल की सजा सुनाई थी.

ये मामला असल में जयललिता और तीन अन्य के खिलाफ दर्ज किया गया था. इन पर आरोप था कि 1991 से 1996 के बीच इन लोगों ने आय से अधिक 66.65 करोड़ की संपत्ति अर्जित की है.

शशिकला ने कहा कि वो अत्याचार के खिलाफ कभी नहीं झुकेगीं और न ही सरेंडर करेंगी. मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज कराना पार्टी नेताओं के डर को दिखाता है. बता दें कि शशिकला 27 जनवरी को जेल से रिहा होने के बाद अपनी कार पर पार्टी का झंडा इस्तेमाल कर रही हैं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति