Saturday , July 24 2021

Bigg Boss 14 Highlights: अभिनव शुक्ला हुए एविक्ट, रुबीना ही नहीं देवोलीना भी फूट-फूटकर रोईं

बिग बॉस 14 में मंगलवार का एप‍िसोड दर्शकों के लिए काफी शॉकिंग रहा. शो की शुरुआत में अली गोनी जैस्मीन भसीन को समझाते दिखाई दिए कि वे शो में अभी कुछ नेगेट‍िव‍िटी ना लाएं. रुबीना और जैस्मीन के बीच अली ने बातें क्लीयर की. वहीं शो से अभ‍िनव शुक्ला सपोटर्स के कम वोट्स के कारण बेघर हो गए. अभ‍िनव का एव‍िक्शन घरवालों समेत फैंस के लिए बेहद शॉक‍िंग रहा.

रुबीना ने जैस्मीन संग की सुलह?

अली गोनी जैस्मीन को समझाते हैं कि रुबीना के साथ उनकी जो भी दिक्कत है उसे यहां शो में इस वक्त ना बीच में लाए. रुबीना जैस्मीन से कहती हैं कि जब वो घर में अली को सपोर्ट करने आईं तो उन्हें बहुत अच्छा लगा लेक‍िन शायद जैस्मीन में वो खुशी नहीं दिखी. इसपर जैस्मीन कहती हैं कि शो से निकलने के बाद इधर-उधर से कई सवाल किए जाते हैं जिससे बुरा लगता है. जैस्मीन ने यह भी कहा कि उनके दिल में रुबीना के लिए कोई श‍िकायत नहीं है.

सपोटर्स ने अभ‍िनव को किया एव‍िक्ट 

बिग बॉस घर में आए सपोटर्स को कहते हैं कि वे उस कंटेस्टेंट का नाम लें जिन्होंने उनके मुताबिक घर में सबसे कम योगदान दिया है. इसमें राहुल महाजन देवोलीना का, ज्योतिका दिलैक देवोलीना का, जैस्मीन अभ‍िनव का, जान अभ‍िनव का, तोषी निक्की का और विंदू अभ‍िनव का नाम लेते हैं. क्वारनटीन में रह रहे पारस छाबड़ा राहुल वैद्य का नाम लेते हैं. सपोटर्स के वोट्स के अनुसार अभ‍िनव शुक्ला घर से बेघर हो जाते हैं.

अभ‍िनव के एव‍िक्शन की घोषणा सुन रुबीना फूट-फूटकर रोती हैं. वहीं देवोलीना भट्टचार्जी भी इमोशनल हो जाती हैं. देवोलीना अभ‍िनव से कहती हैं कि वो बहुत अच्छे इंसान हैं. सभी घरवाले अभ‍िनव को खुशी-खुशी विदा करते हैं. अभ‍िनव, रुबीना को समझाते हैं कि वो इन 11 दिनों में और भी मजबूती से खेले और ट्रॉफी जीतकर आएं. अली ने भी रुबीना को बहन की तरह सपोर्ट किया.

सपोर्टर जान से ही भ‍िड़ी न‍िक्की

जान निक्की को समझाते हैं कि उसे राहुल और अली से बचकर खेलना होगा. इस बीच निक्की बोलती है कि उसे पता है. बार-बार कन्वर्सेशन को यूं बीच में काटना जान को अच्छा नहीं लगता और दोनों के बीच बहस हो जाती है. निक्की कहती है कि वो जान के इस बर्ताव को अगले पांच दिन तक याद रखेगी. जान भी उल्टा जवाब देते हैं कि निक्की ने भी यही बर्ताव पूरे सीजन रखा था.

गोव‍िंदा-कर‍िश्मा के इस गाने पर जैस्मीन-अली ने किया डांस 

बिग बॉस घरवालों के बीच डाबर आंवला डांस कंपटीशन रखते हैं. जैस्मीन और अली सोना कितना सोना है गाने पर धमाकेदार डांस परफॉर्म करते हैं. राहुल वैद्य, देवोलीना और राखी कुछ कुछ होता है फिल्म के कोई मिल गया गाने पर डांस दिखाते हैं. जान और निक्की बदतमीज दिल गाने पर ठुमके लगाते हैं. अंत में जैस्मीन और अली इस कंपटीशन को जीत जाते हैं.

राहुल ने ज्योत‍िका के बर्ताव पर उठाया सवाल 

राहुल, अली और जैस्मीन से रुबीना की बहन ज्योतिका के बारे में बात करते हैं. राहुल कहते हैं कि वे लगेज रूम में कपड़े चेंज कर रहे थे तब ज्योतिका ने उन्हें टोका था, लेक‍िन जब राहुल के सपोर्टर यानी तोषी ने लगेज रूम में चेंज कपड़े चेंज किए तो उन्हें कुछ नहीं कहा. राहुल कहते हैं कि ज्योतिका का यह व्हवहार कुछ ठीक नहीं था.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति