Thursday , April 25 2024

टेक्सास में सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, 130 वाहन क्षतिग्रस्त

डलास (अमेरिका)। अमेरिका के टेक्सास में एक राजमार्ग पर हुए भीषण हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। इस हादसे में 130 से अधिक वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं। यह हादसा सड़क पर फिसलन होने के कारण हुआ।

अमेरिका के कई हिस्सों में बारिश और बर्फबारी हुई है। फोर्ट वर्थ के दमकल विभाग के प्रमुख जिम डेविस ने कहा कि कई लोग अपने वाहनों के अंदर फंस गए थे और उन्हें बाहर निकालने के लिए ‘हाइड्रोलिक’ उपकरणों का इस्तेमाल करना पड़ा।
इलाके में एम्बुलेंस सेवा प्रदान करने वाली कंपनी ‘मेडस्टार’ के प्रवक्ता मैट जवाडस्काय ने बताया कि कम से कम 65 लोगों का अस्पताल में इलाज किया गया जिनमें से 35 लोगों को घटनास्थल से एम्बुलेंस में ले जाया गया था। कई लोगों को घटनास्थल पर ही प्राथमिक उपचार मुहैया कराकर घर भेज दिया गया।

अधिकारियों ने बताया कि हादसा सुबह करीब 6 बजे हुआ। जवाडस्काय ने बताया कि सड़क पर काफी बर्फ होने की वजह से बचावकर्मियों को शुरुआत में काफी परेशानियां का सामना करना पड़ा।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch