Friday , March 5 2021

भगवान गणेश की लॉकेट और कमर के ऊपर नंगी रिहाना… पैसे लेकर ट्वीट करने वाली ‘किसान’ हितैषी को पड़ रही गाली

पॉप स्टार सिंगर से किसान हितैषी बनी रिहाना ने मंगलवार को अपनी आधी नंगी टॉपलेस तस्वीर को ट्विटर पर पोस्ट किया। इस दौरान उन्होंने भगवान गणेश वाला एक पेंडेंट अपने गले में डाल रखा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह तस्वीर उन्होंने लॉन्जरी ब्रांड सैवेज एक्स फेंटी (Savage X Fenty) के प्रचार के लिए खिंचवाई।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में आप रिहाना को नीचे बैंगनी रंग के कपड़े के साथ, एक बैंगनी रंग के हार को पहने हुए देख सकते हैं, जिस पर भगवान गणेश बने हुए हैं।

इस तरह से हिंदू देवता के छवि को खुलेआम अपने प्रचार के लिए इस्तेमाल करना सोशल मीडिया यूज़र्स को नागवार गुजरा। लोगों ने इस पर आपत्ति जताते हुए रिहाना पर उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया।

हिंदुओ की मान्यताओं के साथ इस कदर खिलवाड़ करने पर ट्विटर यूज़र्स ने उन्हें जमकर लताड़ा और खूब खरी-खोटी सुनाई।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही लॉन्जरी ब्रांड फेंटी के प्रचार-प्रसार के लिए एक मॉडल को एक हिंदू मंदिर में अपना फोटोशूट कराते हुए पाया गया था।

दिलचस्प बात यह है कि पिछले साल उसने अपने लॉन्जरी ब्रांड फेंटी के वर्चुअल रनवे शो में हदीस के गाने बजाने के लिए मुस्लिम समुदाय से माफी माँगी थी।

गौरतलब है कि रिहाना ने इस महीने की शुरुआत में भारत में चल रहे ‘किसान’ विरोध पर ट्वीट किया था। इससे वो वामपंथियों की चहेती बन गई थीं, उनका दिल जीता था। हालाँकि बाद में यह पता चला कि रिहाना द्वारा किया गया ट्वीट पूर्व नियोजित था, जिसके लिए उसे मोटी रकम भुगतान की गई थी।

यह खुलासा तब हुआ, जब छोटी-मोटी प्रदर्शनकारी ग्रेटा थनबर्ग ने एक टूलकिट को ट्वीट किया था, जिसमें भारत को बदनाम करने वाली योजनाओं का पूरा ब्यौरा था।

उल्लेखनीय है कि रिहाना को लेकर एक रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ था ​​कि स्काईरॉकेट (Skyrocket), जो एक पीआर फर्म है और जिसका डायरेक्टर एक खालिस्तानी एमओ धालीवाल है, ने आंदोलन के पक्ष में ट्वीट करने के लिए पॉप स्टार रिहाना को 2.5 मिलियन डॉलर का भुगतान किया था। भारतीय करेंसी में यह 18 करोड़ रुपए से अधिक है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति