Monday , May 17 2021

पूर्व इंग्लिश कप्तान ने भारत के जीत पर उठाए सवाल, वसीम जाफर ने दिया करारा जवाब

भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में शानदार खेल दिखाते हुए 317 रन की एकतरफा जीत हासिल की। महज चार दिन में टीम इंडिया ने जीत हासिल करते हुए इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज 1-1 से बराबर की। इंग्लैंड को मिली शर्मनाक हार के बाद पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने ट्वीट करते हुए भारत को जीत की बधाई दी। इस ट्वीट में उन्होंने भारत की जीत को इंग्लैंड के बी टीम के खिलाफ जीत बताई। इसको लेकर पूर्व भारतीय ओपनर वसीम जाफर ने मजाकिया लहजे में करारा जवाब दिया।

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में भारतीय टीम ने चौथे दिन दूसरी पारी में इंग्लैंड की टीम को महज 164 रन पर ढेर कर दिया। भारत ने पहली पारी में 329 रन बनाया था जबकि दूसरी पारी में 286 रन बनाकर इंग्लैंड को 482 रन का विशाल लक्ष्य दिया था। पहली पारी में इंग्लैंड की पूरी टीम महज 134 रन पर ही सिमट गई थी। दूसरे टेस्ट में भारत ने 317 रन के बड़े अंतर से जीत हासिल कर चार मैचों की सीरीज में बराबरी की।

भारत की जीत के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, बधाई हो इंडिया, इंग्लैंड बी टीम को हराने के लिए।

इस ट्वीट में इंग्लैंड पर भारत की जीत को मजाकिया लहजे में ही केपी ने छोटा दिखाया। केपी का कहना था कि भारत ने इंग्लैंड की ताकतवर टीम नहीं बल्कि दोयम दर्जे की टीम को हराया है। इस ट्वीट के बाद भारत के पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने करारा जवाब देते हुए ट्वीट किया। उन्होंने मजाकिया लहजे में ही ऐसी बात लिखी जो पीटरसन को काफी ज्यादा चुभने वाली है।

जाफर ने लिखा, दोस्तों केपी को ट्रोल ना करें, वो तो बस मजाक कर रहे थे और मुझे यह समझ आ गया। मेरा मतलब है कि अगर इस मैच में इंग्लैंड की मजबूत टीम भी खेलती फिर भी इसमें कोई साउथ अफ्रीका का खिलाड़ी तो नहीं होता।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति