Monday , May 17 2021

Roohi Trailer: ख़ौफ़नाक साये की गिरफ़्त में जाह्नवी कपूर, आफत में राजकुमार राव और वरुण शर्मा की जान

राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा की फ़िल्म रूही का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज़ कर दिया गया। रूही हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म है, जिसका निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया है। फ़िल्म में जाह्नवी शीर्षक किरदार में हैं। फ़िल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

ट्रेलर के अनुसार, फ़िल्म की एक लड़की रूही के इर्द-गिर्द घूमती है, जिस पर एक ख़ौफ़नाक प्रेतात्मा का साया है। राजकुमार राव और वरुण शर्मा रूही पर लट्टू हो जाते हैं। जब सच्चाई का पता चलता है तो वो इसका इलाज करवाने के लिए तरह-तरह के उपक्रम करते हैं। इसी क्रम में पता चलता है कि अगर रूही की शादी हो जाए तो प्रेतात्मा से मुक्ति मिल सकती है। इन्हीं घटनाक्रमों को ट्रेलर में हास्य के साथ पेश किया गया है। बीच-बीच में जाह्नवी के प्रेतात्मा में ट्रांसफॉर्मेशन को भी दिखाया गया है, जिससे डर का भाव पैदा होता है।

स्त्री के बाद राजकुमार राव एक बार फिर अपनी फॉर्म में हैं और रूही के आशिक के रूप में उन्होंने दिलचस्प काम किया है। राजकुमार के किरदार को स्पीच प्रॉब्लम है। जाह्नवी ने ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इसके साथ उन्होंने लिखा- इस बार मर्द को ज़्यादा दर्द होगा।

फ़िल्म का निर्माण स्त्री बनाने वाले दिनेश विजन ने किया है, जबकि मृगदीप लाम्बा को-प्रोड्यूसर हैं। स्त्री में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं। रूही, स्त्री से शुरू हुई हॉरर-कॉमेडी सीरीज़ की अगली कड़ी है। रूही आफ़ज़ा शीर्षक के साथ फ़िल्म का एलान निर्माताओं ने 2019 में किया था। रूही पिछले साल रिलीज़ होने वाली थी, मगर पैनडेमिक के चलते सिनेमाघर बंद रहे और फ़िल्म की रिलीज़ टाल दी गयी। जाह्नवी की यह दूसरी फ़िल्म है, जो सिनेमाघरों में आएगी। इससे पहले गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल थिएटर्स में आती, मगर सिनेमाघर बंद होने के बाद उसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ कर दिया गया था।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति