Thursday , March 28 2024

Bigg Boss 14: अली गोनी को लेकर सोनाली फोगाट ने फिर दी प्रतिक्रिया, कहा- उनसे प्यार करना मेरी निजी पसंद नहीं हो सकती?

भाजपा नेता सोनाली फोगाट बीते दिनों सलमान खान के चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने की वजह से चर्चा में थीं। उन्होंने शो के अंदर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी। इस दौरान उन्होंने अपने खेल और रणनीति के अलावा अपने एक बयान की वजह से भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

सोनाली फोगाट बिग बॉस 14 के एक एपिसोड में अपने सहयोगी कंटेस्टेंट अली गोनी के बारे में अपनी दिल की बात बताने की वजह से चर्चा में थीं। उन्होंने अली गोनी से अपने प्यार का इजहार किया था। उनके इस बयान ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। शो से बाहर आने के बाद भी सोनाली फोगाट कई बार अली गोने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे चुकी हैं। अब एक बार फिर से उन्होंने अली गोनी के साथ अपने रिश्ते और फीलिंग को लेकर बड़ी बात बोली है।

सोनाली फोगाट ने अब कहा है कि वह अली गोनी से प्यार नहीं करती हैं और उनके बारे में किसी भी तरह से नहीं सोचती हैं। उन्होंने कहा, ‘मेरे और अली के बीच उम्र का अंतर बिल्कुल वैसा ही है जैसे एजाज खान और पवित्रा पुनिया के बीच, बस यहां मैं बड़ी हूं और वहां एजाज जी। तो उनका रिश्ता प्यारा और मेरा गलता क्या? निक जोनस से शादी करने के लिए प्रियंका चोपड़ा ट्रोल नहीं करते हैं, और न ही सुष्मिता सेन को रोहन शॉल को डेट करने के लिए ट्रोल किया जाता है। इसके अलावा, मैंने कभी नहीं कहा कि मुझे अली से प्यार है, यह सिर्फ एक मोह था। मैं उनके बारे में भी ऐसा नहीं सोच सकती। मैं एक अभिनेता और एक व्यक्ति के रूप में उन्हें पसंद करती हूं’।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch