Saturday , June 19 2021

दिया मिर्ज़ा ने शादी की तस्वीरों के साथ लिखा ख़ूबसूरत मैसेज, सेलेब्स ने दी बधाई

वेलेंटाइन डे के ठीक एक दिन बाद 15 फरवरी को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा ने बिज़नेसमैन वैभव रेखी के साथ सात फेरे लिये। सोमवार शाम को दीया की आवासीय बिल्डिंग में हुई शादी में परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ दोस्त शामिल हुए। शादी सम्पन्न होने के बाद दीया ने बाहर आकर पैपराज़ी को मिठाई बांटी और पति के साथ पोज़ दिये। मंगलवार को दीया ने शादी की रस्मों की इनसाइड फोटो साझा की हैं, जिनमें दीया फेरे लेते नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ दीया ने एक निहायत ही ख़ूबसूरत संदेश भी लिखा।

दीया ने शादी की सूचना तो अपने फैंस से छिपाकर रखी, मगर शादी के बाद उन्होंने अंदर की तस्वीरें पोस्ट कीं।शादी के लाल जोड़े में सजी दीया ख़ूबसूरत और गरिमामयी दिख रही हैं। उनके चेहरे की ख़ुशी उनके दिल के अंदर उम्मीद के समंदर को ज़ाहिर कर रही है। इन तस्वीरों के साथ दीया ने लिखा- प्यार एक पूरा चक्र है, जिसे हम घर कहते हैं। और इसकी दस्तक सुनना कितना चमत्कारिक है। दरवाज़ा खोल दीजिए और यह आपको ढूंढ लेगा। पूर्णता और आनंद के पलों को अपनी एक्सटेंडेड फैमिली के साथ साझा कर रही हूं। सभी पहेलियों को समाधान मिले, सभी दिलों के ज़ख़्म भर जाएं और प्यार का जादू हमारे चारों ओर इसी तरह करिश्मा दिखाता रहे।

इन तस्वीरों पर कई सेलेब्रिटीज़ ने दीया और वैभव को मुबारकबाद दी। नेहा धूपिया ने लिखा- लव यू डी। तुम दोनों को बहुत मुबारक। तापसी पन्नू ने लिखा- दुनिया का सारा प्यार तुम्हें मुबारक। सोफी चौधरी ने दोनों को प्यार और ख़ुशियों की सौगात दी। अथिया शेट्टी ने लिखा, सिर्फ़ प्यार और ख़ुशियां। अमृता अरोड़ा ने दिल की इमोजी बनाकर प्यार ज़ाहिर किया।

ईशा गुप्ता, यामी गौतम, मलायका अरोड़ा, लारा दत्ता, उर्मिला मांतोडकर ने भी शादी के लिए बधाई दी। दीया की यह दूसरी शादी है। दीया की पहली शादी प्रोड्यूसर साहिल सांगा से हुई थी। दोनों ने बोर्न फ्री एंटरटेनमेंट नाम से प्रोडक्शन कंपनी बनायी थी, जिसके तहत उन्होंने लव ब्रेकअप्स ज़िंदगी और बॉबी जासूस का निर्माण किया था। 2014 में दीया ने साहिल के साथ शादी की थी।

2019 में लगभग 11 साल की रिलेशनशिप के साथ दीया ने तलाक़ ले लिया था। बताया जा रहा है, वैभव के साथ वो पिछले कुछ वक़्त से रिलेशनशिप में थीं। दीया आख़िरी बार अनुभव सिन्हा की फ़िल्म थप्पड़ में नज़र आयी थीं।

दीया के पति वैभव एक बिज़नेसमैन हैं, जो फाइनेंस कंपनी चलाते हैं। वैभव ने अपनी बैचलर डिग्री व्हार्टन बिज़ेनस स्कूल, यूनिवर्सिटी ऑफ़ पेनसिल्वेनिया से ली है। वहीं, हैदराबाद स्थित इंडियन स्कूल ऑफ़ बिज़नेस से एमबीए किया। रिपोर्ट्स के अनुसार, वैभव की भी यह दूसरी शादी है। पहली शादी योगा इंस्ट्रक्टर सुनयना रेखी से हुई थी, जिनसे एक बेटी भी है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति