Friday , March 29 2024

व्हाइट मोनोकिनी में कश्मीरा शाह ने शेयर किया हॉट वीडियो, बोलीं- पति से ली इजाजत

एक्ट्रेस कश्मीरा शाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। फैंस उनकी हर अदा को बेहद पसंद करते हैं।
अब कश्मीरा ने व्हाइट मोनोकनी में अपनी एक लेटेस्ट वीडियो शेयर की है। इसी के साथ उन्होंने मस्ती करते हुए कहा कि इस वीडियो के लिए उन्होंने अपने पति कृष्णा अभिषेक की इजाजत ली है। कश्मीरा ने गोल्डन एंब्रॉयडरी वाले व्हाइट मोनोकनी में अपना वीडियो शेयर किया है।
इस वीडियो में वह स्वीमिंग पूल के किनारे नजर आ रही हैं। व्हाइट कलर की मोनोकिनी में कश्मीरा सुपर सेक्सी दिख रही हैं। उनकी हॉटनेस को देख फैंस क्लीन बोल्ड हो गए हैं।

वीडियो शेयर करते हुए कश्मीरा ने लिखा, ‘कुछ लोग जो पोस्ट करते हैं वैसे नहीं होते। जो तुम देखते हो उसपर विश्वास करो और उससे भी ज्यादा खुद पर भरोसा करो। नफरत करो मुझसे या प्यार करो पर तुम मुझे नजरअंदाज नहीं कर सकते।’ पोस्ट के अंत में उन्होंने बताया कि इसके लिए उन्होंने पति कृष्णा अभिषेक से इजाजत ली है।
कश्मीरा ने वैलेंटाइंस डे के मौके पर कृष्णा के साथ एक अनसीन तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने कृष्णा के प्रति अपने प्यार को जाहिर करते हुए उन्हें अपना बेस्ट फ्रेंड और सोलमेट बताया था।
बता दें कश्मीरा शाह कुछ समय पहले बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं थीं। हालांकि वे शो में ज्यादा दिन टिक नहीं पाईं और शो से बाहर हो गईं। उन्होंने बतौर चैलेंजर घर के अंदर एंट्री ली थी।
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch