Friday , April 19 2024

मेगा बजट वेब शो ‘मत्स्याकांड’ में पीयूष मिश्रा और रवि किशन के साथ नजर आएंगे रवि दुबे

वेब सीरीज की दुनिया में नई और सस्पेंस से भरी कहानी की लंबी फेहरिस्त है। एक के बाद एक टीवी और बॅालीवुड के कई स्टार्स वेब की दुनिया से लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं। जमीन से जुड़ी हुई रियल स्पेस वाली कहानी को पसंद किया जा रहा है। इस लिस्ट में एक ऐसी वेब सीरीज का नाम शामिल होने जा रहा है जो कि मेगा बजट के साथ बनाई जा रही है।

टीवी के लोकप्रिय चेहरे रवि दुबे और भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन एक साथ एक सरप्राइज सीरीज के लिए काम कर रहे हैं। जमाई 2.0 सीजन 2 के हाल ही में जारी ट्रेलर में बड़े पैमाने पर सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ, रवि दुबे ने अपनी लिस्ट में जोड़ी है एक नई फिल्म।

खबरों के अनुसार प्रतिभाशाली अभिनेता ‘मत्स्याकांड’ नामक एक रोमांचक वेब सीरीज़ में मुख्य भूमिका निभाएंगे। रवि अब पीयूष मिश्रा और रवि किशन जैसे इंडस्ट्री के अन्य दिग्गजों के साथ कंधे से कंधा मिलाते हुए नज़र आएंगे। रवि फिलहाल इस प्रोजेक्ट के लिए जयपुर में शूटिंग कर रहे हैं और उनकी इंस्टा फीड से पता चलता है कि वह कितना उत्साहिक हैं।
सूत्रों के अनुसार, कई बॉलीवुड अभिनेताओं ने इस रोल के लिए परीक्षण किया लेकिन भूमिका अंततः रवि ने हासिल की, उनके प्रशंसक तीन बहुमुखी कलाकारों द्वारा एक और धमाकेदार अभिनय देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे।
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch